Birthday Special : एक्ट्रेस नहीं बल्कि मॉडल बनना चाहता थीं, अब राज कर रही विराट के दिल पर

anushka-bride

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड की अदाकारा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के दिल की धड़कन अनुष्का शर्मा का आज जन्मदिन है. अनुष्का 29 साल की हो गयी हैं. 1 मई 1988 को अनुष्का शर्मा का जन्म रिटायर्ड कर्नल अजय कुमार शर्मा और आशिमा शर्मा के घर हुआ था. अनुष्का का पालन पोषण बैंगलोर में हुआ है. उन्होंने आर्मी स्कूल से अपनी पढ़ाई की है. एक्ट्रेस के भाई करणेश शर्मा मर्चेंट नेवी में काम करते हैं. अपने भाई के साथ मिलकर उन्होंने क्लीन स्लेट फिल्म्स की स्थापना की है.

अनुष्का बचपन से ही एक्ट्रेस नहीं बल्कि मॉडल बनना चाहता थीं. खुशकिस्मती से इसमें उनके पैरेंट्स ने उनका साथ दिया. अनुष्का का पसंदीदा एक्टर कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. उनके साथ डेब्यू फिल्म के पहले शूट के दौरान वो काफी नर्वस थीं लेकिन किंग खान ने उन्हें शांत करवाते हुए कहा कि वो बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं इसलिए वो एक्ट नहीं बल्कि रीएक्ट करें.

फिलहाल अनुष्का अभी क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. लोग कयास लगा रहे हैं कि आज विराट कोहली अनुष्का शर्मा को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. इन दोनों की शादी के बात तीन साल पहले भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी है.

virat-anushka

अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली फिल्म “रब ने बना दी जोड़ी” से लेकर “ऐ दिल है मुश्किल” तक का सफर बड़ी ही मेहनत और कठोर परिश्रम से पूरा किया है. करण  जौहर की एक तरफा लव स्टोरी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अनुष्का ने अलिजेह का रोल निभाया जो एक अच्छा दोस्त खोने से डरती है. मुस्लिम लड़की का यह लुक अनुष्का ने बड़े ही सहजता से निभाया. इस फिल्म में अनुष्का का हर कस्टम और स्टाइल आँखों में बस जाने वाला साबित हुआ.

एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन में भी हो रही हैं सफल
अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने करियर के गोल्डन पीरियड से गुजर रही हैं. पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘सुलतान’ दोनों ही ब्लॉकबस्टर रही. इस साल आई फिल्म ‘फिल्लौरी’ में भी फ्रेंडली भूत के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया है.

फिल्लौरी अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन की फिल्म थी. अनुष्का शर्मा का प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म अब अपनी फिल्म की तैयारियों में जुट गई है. जी हां अनुष्का शर्मा एक और फिल्म प्रोड्यूस करने वाली हैं और ये पूरी तरह से लव स्टोरी होगी. अनुष्का के जन्मदिन पर आशा करते हैं की वह खूब नाम कमाएं और ऐसे ही हमें एंटरटेन करती रहे.

यह भी पढ़ें – जस्टिन बीबर संग सोनाक्षी के गाने पर है इनको ऐतराज़, ये कर रहे सपोर्ट

अभी देखिये सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ का नया पोस्टर, जल्‍द आएगा टीजर