बाहुबली की ‘देवसेना’ अपने बढ़ते वजन से है परेशान, जानिए क्यों

dev

लाइव सिटीज डेस्क: बाहुबली की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के फैन्स के लिए बुरी खबर है. सूत्रों से ये बातें सामने आई है की अनुष्का शेट्टी अब बाहुबली के लीड एक्टर ‘प्रभास’ के साथ नज़र नहीं आएंगीं. बॉलीबुड लाइफ की खबर के अनुसार अनुष्का को फिल्म में अपने रोल के लिए बड़े ट्रांसफॉम की जरूरत थी.

 

 

 

फिल्म मेकर्स चाहते थे कि फैंस, अनुष्का के देसी लुक ‘देवसेना’ को भूल कर  बोल्ड लुक में देखें. ‘बाहुबली 2’ में अपने किरदार की डिमांड को देखते हुए अनुष्का ने अपना वजन थोड़ा बढ़ाया था, मगर अब ‘साहो’ के लिए उनका वजन विवाद का कारण बन गया है.

आपको बताते चले की वजन बढ़ने की वजह से ये फिल्म उनके हाथ से जा सकती है. अनुष्का ने फिल्म में अपनी रोल के लिए काफी वर्क आउट किया था. लेकिन अभी भी उनका वजन पांच से आठ किलो ज्यादा है.

 

 

dev

 

 

हांलाकि अनुष्का फिल्म में अपने रोल के लिए तैयारी भी कर रहीं थीं. इसके लिए उन्होंने SIIMA 2017 भी मिस कर दिया. लेकिन अब खबर आ रहीं है कि अनुष्का ओवर वेट की वजह से फिल्म में अपना रोल खो चुकी हैं.

 

 

 

बता दें ‘साहो’ को सुजीत निर्देशित कर रहे हैं. साहो का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है. हांलाकि इस फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. लेकिन ये माना जा रहा है कि अगले साल यानि 2018 में फिल्म रिलीज हो जाएगी.

 

इसे भी पढ़े – एक सच्‍ची घटना पर आधारित है खेसारीलाल की ‘जिला चंपारण’
जल्‍द ही रिलीज होगी विक्रांत-मोनालिसा की ’पाकिस्तान में जय श्रीराम’
कम्पलीट एक्शन पैक्ड और स्टोरी ओरियंटेड फिल्‍म है ‘चैलेंज’- पवन सिंह