जेम्स बॉन्ड से ट्रेनिंग ले रहे हैं ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी

nawazuddin-siddiqui

लाइव सिटीज डेस्क : अपने बेहद स्वाभाविक और यथार्थपरक अभिनय से लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बन चुके हैं.  फिल्म निर्माता कुशन नंदी की फिल्म में नवाज़ गंवई ठसक वाले ऐक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे. अपने इस किरदार के लिए ओग काफी उत्साहित हैं. अपने इस किरदार के लिए वह खूब म्हणत कर रहे हैं.

ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए जेम्स बॉन्ड की फिल्में देख रहे हैं और उनसे प्रेरणा ले रहे हैं.


नवाजुद्दीन ने कहा, ‘जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी, तुरंत मेरे दिमाग में बॉन्ड की छवि तैर गई. उनके पहनने का ढंग, उनका स्टाइल. मेरी भूमिका उनके जैसी नहीं है.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने उनकी फिल्में देखीं और उनकी चाल की नकल करने की कोशिश की. जिस तरह वह बंदूक पकड़ते हैं और कनखियों से अपने चारों ओर पैनी नजर रखते हैं. मैंने सोचा कि उनसे प्रेरित होकर काम करना मेरी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा.

nawazuddin-siddiqui

किरण श्याम श्रॉफ और अश्मीत कुंदर इस फिल्म का निर्माण द मॉब के बैनर तले कर रहे हैं. इस फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बैग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवहरे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं.’

यह भी पढ़ें – सुशांत सिंह राजपूत, रील के साथ रियल लाइफ में भी हीरो
बॉलीवुड की ‘ममतामई मां’ रीमा का सलमान से था ये खास रिश्ता