बाहुबली-कटप्पा के साथ ही खुला आम्रपाली का राज 

लाइव सिटीज डेस्क : कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह सवाल हर तरफ गूंज रहा था. ठीक उसी तर्ज पर भोजपुरी फ़िल्म जगत में पिछले 15 दिनों से एक ही सवाल हर तरफ उठ रहा था कि क्या निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में आम्रपाली दुबे सिर्फ गाने में ही है या अतिथि भूमिका में है ? फ़िल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर, 90 सेकेंड के टीजर और फुल लेंथ ट्रेलर में आम्रपाली की मौजूदगी नही के बराबर थी.
कई वेबसाइट्स, यु ट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर भी हर ओर यही सवाल था. इस शुक्रवार को अचानक फ़िल्म का तीसरा पोस्टर लांच किया गया जिसमें आम्रपाली दुबे को जुबली स्टार निरहुआ के साथ दिखाया गया है. निरहुआ हिंदुस्तानी का एक पोस्टर जिसमे दूल्हे की भेषभूषा में निरहुआ खुले में शौच जाते दिख रहे हैं, उस पोस्टर में अब आम्रपाली दुबे भी आ गई है, जो बता रहा है निरहुआ बारात लेकर आम्रपाली के ही घर आये हैं.
कहा जाता है कि आम्रपाली दुबे निरहुआ हिंदुस्तानी 2 की सबसे मजबूत कड़ी है. डायरेक्शन और प्रोडक्शन टीम ने एक योजना के तहत करोड़ों दिलो की धड़कन आम्रपाली को शुरुआती दौर में उनके फैन्स से दूर रखा ताकि आम्रपाली की भूमिका को लेकर सस्पेंस बरकरार रहे.
यह भी पढ़ें – बाहुबली 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में बनाई जगह
इसी योजना के तहत टीज़र, ट्रेलर और पोस्टर से आम्रपाली दुबे को अलग रखा गया था. आम्रपाली दुबे ने अपनी भूमिका का खुलासा ना करते हुए बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी 2 , निरहुआ हिंदुस्तानी से बेहतर फ़िल्म होगी. बहरहाल इस शुक्रवार को बाहुबली और आम्रपाली दोनों का खुलासा हो गया है.