भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का खड़ूस टीचर वाला वीडियो वायरल, देखें

aamrapali dubey, अक्षरा सिंह, video, viral, कैटफाइट, classroom, खड़ुस टीचर, भोजपुरी एक्ट्रेस, न्यूज़, समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह अपनी दोस्ती की वजह से भोजपुरी सिनेमा में खास पहचान रखती हैं. हालांकि अकसर हीरोइनों के बीच कैटफाइट देखी गई है. लेकिन इस मामले में आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह एकदम अलग हैं. इस वीडियो में भोजपुरी फिल्मों की इन दोनों सुपरस्टार को खूब मस्ती करते देखा जा सकता है. हालांकि अक्षरा सिंह के वीडियो के साथ आम्रपाली दुबे ने अपना वीडियो डालकर, इसे और दिलचस्प बना दिया है.

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह को एबीसीडी सिखाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अक्षरा सिंह के दिमाग में कुछ उतर ही नहीं रहा है और वह बार-बार गलती कर रही हैं, हालांकि ये सबकुछ ऐप के जरिये किया गया है. लेकिन फिर भी वीडियो बार-बार देखने का मन करता है और एक्टिंग में माहिर दोनों भोजपुरी हीरोइनों अपने फैन्स का दिल जीतने की भरपूर कोशिश की है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक लगभग 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह दोनों ही भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियां हैं. आम्रपाली दुबे की ‘बॉर्डर’ ईद पर रिलीज हुई थी, और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. ‘बॉर्डर’ में उनके साथ जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ थे. आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ और ‘निरहुआ चलल लंदन’ है.

अभी तक निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट रही है. आम्रपाली दुबे को तो यूट्यूब क्वीन तक कहा जाता है क्योंकि यूट्यूब पर उनके सारे भोजपुरी गाने सुपरहिट हैं और ‘राते दिया बुताके’ तो कई कीर्तिमान भी स्थापित कर चुका है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*