भोजपुरिया लटके झटके से अलग है ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’

लाइव सिटीज डेस्कः आम तौर पर भोजपुरी फिल्मों के निर्माता निर्देशक फिल्मों पर प्रयोग कम करते  हैं और दर्शको की पसंदीदा लटके झटके वाली फिल्मों का निर्माण करते हैं लेकिन झारखंड के जमशेदपुर के युवाओं की टीम ने एक अलग ही विषय वस्तु पर फ़िल्म निर्माण का बीड़ा उठाया है.

जी आर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही इस फ़िल्म के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन हैं जबकि फ़िल्म में गौरव झा, निधि झा, ग्लोरी मोहंता और संजय पांडे के अलावा जमशेदपुर के स्थानीय कलाकार भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे. मुहूर्त के अवसर पर युवा निर्देशक सौरभ सुमन झा ने बताया कि वे कई बरसो से निर्माता कुमार विवेक के साथ फ़िल्म की कहानी पर काम कर रहे थे.

gangster

गैंगस्टर दुल्हनिया एक सुंदर युवती के गैंगस्टर बनने की कहानी है जो गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल को बयां करेगी. फ़िल्म के संगीतकार अमन श्लोक ने बताया कि गैंगस्टर दुल्हनिया के गाने भी आम भोजपुरी फिल्मों से हटकर है जो फ़िल्म की कहानी और दृश्यों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है.

निर्माता कुमार विवेक ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग 5 नवंबर से झारखंड के विभिन्न लोकेशन पर की जाएगी. फ़िल्म की पटकथा मोहम्मद निजाम ने लिखी है जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा राजू मित्रा और कलाकारों को उनके परिधानों से नया लुक देंगी वर्षा सिंह.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)