निरहुआ के एक्शन और अंजना की मासूमियत का संगम ‘जिगर’

लाइव सिटीज डेस्क: पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह की बहुचर्चित फ़िल्म जिगर के ट्रेलर को लांच कर दिया गया है. ईद पर रिलीज हो रही जिगर के ट्रेलर में जहां निरहुआ का एक्शन अवतार लोगो को काफी पसंद आ रहा है वहीं हॉट केक अंजना सिंह की मासूम अदा भी लोगो को दीवाना बना रही है.
वहीं सुशील सिंह, मनोज सिंह टाइगर के खतरनाक अंदाज़ की झलक भी ट्रेलर में दिखाया गया है. ऋतु सिंह, गौरव झा की महत्ता को ट्रेलर में नज़रंदाज़ नहीं किया गया है.
तीन मिनट 45 सेकेंड के सिनेमाघरों में चलने के लिए बनाये गए इस ट्रेलर में गीत-संगीत को भी प्रमुखता दिया गया है. निरहुआ और अंजना सिंह पर फिल्माये गए दोनों गाने कर्णप्रिय तो हैं ही साथ ही एक गाने में सुशील सिंह व रितु सिंह के भाई-बहन के प्रेम उल्लेखित किया गया है,
जो दर्शको को बहुत भा रहा है. भोजपुरी फ़िल्म जगत के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान की मेहनत और नवीनता लिए एक्शन की झलक दर्शकों को रोमांचित कर रही है.
कुल मिलाकर जिगर का ट्रेलर संपूर्णता लिए हुए है, जिसमे ताली बजाने पर मजबूर कर दिए जाने वाला डायलॉग भी है. उल्लेखनीय है पूर्वांचल टाकीज की जिगर के निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह है.
फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी है जबकि मुख्य कलाकारों में गौरव झा, ऋतु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी,  देव सिंह, गौरी शंकर, वैभव राय, संतोष पहलवान और सुशील सिंह आदि.
यह भी पढ़ें – निरहुआ-आम्रपाली को देखने उमड़ रहा है जन सैलाब 
विवादों के बाद अक्षरा फिर से नजर आएंगी खेसारी के साथ  
फ़िल्म के लेखक हैं विजय यादव व कृष्णानंद पांडे, संगीतकार हैं अविनाश झा घुंघरू,  कैमरामैन देवेंद्र तिवारी, गीतकार प्यारे लाल कवि, मनोज मतलबी, आज़ाद सिंह और प्रमोद शाकुंतलम ने भी मधुर बोल लिखे हैं. फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता रवि बल और किरण शाही हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत. ‘जिगर’ ईद के अवसर पर आगामी 23 जून को रिलीज होगी.