जब दर्शकों ने कहा, ‘जिगर’ में बड़ी आग है…

jigar
लाइव सिटीज डेस्क : इस ईद पर आगामी 23 जून को रिलीज हो रही भोजपुरी फ़िल्म जगत की बहुचर्चित फ़िल्म जिगर का दूसरा पोस्टर लांच कर दिया गया है. निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह की पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के दूसरे पोस्टर में जुबली स्टार निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह भागते दिख रहे हैं और नेपथ्य में गुंडों की फौज पीछा करते दिख रही है.
पहले पोस्टर से विपरीत इस पोस्टर में निरहुआ और अंजना सिंह के प्रेम को दर्शाया गया है जो आम पोस्टर से बिल्कुल अलग है. पोस्टर के जारी होते ही सोशल मीडिया पर दर्शकों की और भोजपुरी से जुड़े कलाकारों की राय आनी शुरू हो गई पर एक रिएक्शन जो सर्वाधिक लोगो की रही वो है – जिगर में बड़ी आग है… पूर्वांचल टाकीज की इस बहुचर्चित फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह की जोड़ी है जबकि अन्य प्रमुख कलाकारों में गौरव झा, ऋतु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी,  देव सिंह , गौरी शंकर, वैभव राय, संतोष पहलवान और सुशील सिंह आदि हैं.
jigar
पूर्वांचल टाकीज की यह तीसरी फिल्म है. इसके पहले यह फ़िल्म निर्माण कंपनी ‘साजन चले ससुराल 2’ और ‘बेटा’ जैसी भव्य फिल्मों का निर्माण कर चुकी है. निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बताया कि ‘जिगर’ अपने नाम के अनुरुप ही एक ऐसी फिल्म होगी जो दर्शकों के बीच रोमांच पैदा करेगी. जिगर एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म होगी जिसके एक्शन निर्देशक हैं अंडलीब पठान.
खूबसूरत दृश्यों और लोकेशन को कैमरे में कैद किया है. देवेंद्र तिवारी ने जबकि अविनाश झा धुंघरू ने गीतकार प्यारे लाल कवि, मनोज मतलबी, आज़ाद सिंह और प्रमोद शाकुंतलम के सार्थक बोल को संगीत में खूबसूरत तरीके से नए धुन के साथ पिरोया है. फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता रवि बल और किरण शाही हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत.
यह भी पढ़ें – फिर एक्शन में आए सोनू निगम, अब फतवे के खिलाफ उठाई आवाज़
फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आयेंगे ‘एंथनी’ और ‘अकबर’