‘जिला चंपारण’ में दो-दो बंगाली सुंदरियों के साथ रोमांस करेंगे खेसारी लाल

jila-champaran

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी सिनेजगत के सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल और मणि भट्टाचार्या पहली बार एक साथ आगामी बहुचर्चित फिल्म ‘जिला चंपारण’ में नज़र आरहे हैं. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है फिल्म में. यह फिल्म बन कर तैयार है. बहुत जल्द ही फिल्म का ट्रेलर यूटूब पर रिलीज़ किया जायेगा. प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का किरदार काफी दमदार है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दो दो सुंदरियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. जिसमें में एक नवोदित बंगाली बाला मणि भट्टाचार्या हैं वहीं दूसरी बंगाली बाला मोहिनी घोष हैं.

फिल्म में धमाकेदार एक्शन सीन दर्शकों को देखने के लिये मिलेंगे. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फ़िल्म की कहानी काफी अलग और काफी आकर्षित करने वाली है. जिसमे देश के आज़ाद होने के बाद की कहानी है. इस फ़िल्म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद है जो इस फ़िल्म के माध्यम से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख रहे है. इस फ़िल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित है जो खेसारी के साथ कई सालो से फ़िल्म बनाना चाहते थे और अब उन्हें खेसारी के साथ काम करने का मौका मिला है.

jila-champaran

भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण का संगीत काफी मधुर और आकर्षित करनेवाला होगा जिसे संगीत मधुकर आनंद और गीत प्यारेलाल यादव और आज़ाद सिंह ने तैयार किया है. इस फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा है, फ़िल्म में धमाकेदार एक्शन सीन दर्शकों को देखने मिलेंगे. खेसारी लाल यादव, मोहिनी घोष के साथ फिल्म में अवधेश मिश्रा संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद भी मुख्य भूमिका में है. फ़िल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें – शाहरुख़ ने रिलीज किया सिद्धार्थ और सोनाक्षी की फिल्म का फर्स्ट लुक

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*