OMG! मेकओवर के बाद अब ऐसी दिखती हैं ‘बिहारी गर्ल’ ज्योति कुमारी, देखें तस्वीरें

jyoti_kumari
ज्योति कुमारी

लाइव सिटीज डेस्क: बिग बॉस 11 में बिहार से आई ज्योति कुमारी तो आपको याद होंगी. बिग बॉस के इस सीजन में ज्योति एक कॉमनर के तौर पर शो का हिस्साे बनी थीं. घर में सारे कंटेस्टेंट्स के बीच ज्योति कुमारी उम्र में सबसे छोटी थीं. ज्योीति ने सलमान खान के सामने इस शो में आने पर खुलासा किया था कि वह आगे चलकर एक एक्टर बनना चाहती हैं और उनका एक्टिंग में काफी इंट्रेस्टआ है.

jyoti-kumari



ज्योति जब घर के अंदर एंटर हुई थीं तो वह दिखने में काफी आम सी थीं. गुथी हुई चोटी और सूट-सलवार पहनने वाली ज्योवति का लुक अब इतना बदल चुका है कि सब चौंक गए हैं. जी हां, ज्योति घर के अंदर जैसे स्क्रीन पर नजर आई थीं, अब घर से बाहर आते ही उन्होंने अपना मेकओवर कर लिया है. इसी के साथ ही ज्योति पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही हैं. शो के अंदर ज्योति काफी बिंदास नेचर की लड़की रहीं. इसके चलते घर के अंदर उन्हें ‘मुंहफट’ होने का टैग भी दिया गया था.

jyoti

20 साल की ज्योति बिहार के छोटे से गांव गंगाचल मनकाने की रहने वालीं हैं. ज्योति घर में कॉमनर घर-सदस्य बनकर बाकि घर सदस्यों के बीच पहुंची थीं. बिग बॉस में आने से पहले ज्योति अपने गांव में बच्चों को ट्निशन पढ़ाती देती थीं. ज्योति इससे अपना खर्चा खुद निकालती थीं.

jyoti-kumari

बिग बॉस में एंटर होने से पहले ज्योति की मां ने उनके बारे में बताया था कि ज्योति का स्वभाव ऐसा है कि जहां कुछ गलत हो रहा होगा वह वहां बीच में जाकर बोल देगी. वह खुद भी कहती हैं कि वह एक बहुत मुंह-फट लड़की हैं.
ज्योति ने घर में जाने से पहले कहा था, ‘मुझे जिसके बारे में जो बोलना होता है मैं सामने बोलती हूं. पीठ पीछे नहीं. जो लोग अमीर गरीब में फर्क करते हैं मैं उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करती हूं.’ ज्योकि के पिता ने बताया,’ज्योति ने कहा कि हम मुंबई जाएंगे, तो हम बोले काहे जाएंगे. बोली हिरोइन बनने.