गर्लफ्रेंड से मारपीट मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर अरमान कोहली

अरमान कोहली, गर्लफ्रेंड, मारपीट, arrest, hindi news, hindi samachar, news, daily news, hindi news

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिग बॉस फेम अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान कोहली के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान को मुंबई पुलिस ने लोनावला में उनके एक दोस्त के फॉर्महाउस से गिरफ्तार किया है. उनकी गर्लफ्रेंड नीरू जो पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद 3 जून को सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी.

बता दें कि ये दोनों साल 2015 से लिव इन रिलेशनशिप में हैं. नीरू के मुताबिक, एक छोटी बात पर बहस से शुरू हुआ यह मामला इस हद तक भयानक मोड़ लेगा उन्होंने कभी नहीं सोचा था. अपनी शिकायत में नीरू ने बताया था, ‘मैं अरमान के गोवा स्थित विला की देखरेख करती हूं. वहां किराए पर रहने के लिए आए क्लाइंट आदि की बुकिंग मेरे ही जिम्मे रहती है.

यह भी पढ़ें:

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च, मां को याद कर इमोशनल हुई खुशी

हालांकि एक क्लाइंट के पेमेंट को लेकर अरमान ने मुझसे जब पूछा तो मैंने बताया कि स्टाफ को पेमेंट हो चुकी है और मैं पैसे ट्रांसफर के लिए कह देती हूं. मगर इतना कहने के बाद ही उन्होंने मुझे गालियां देना, बाल से पकड़कर मेरा सिर दीवार पर दे मारा.’ बताया जाता है कि इसके बाद नीरू बड़ी मुश्किल से अस्पताल इलाज के लिए जा सकीं. जहां उनकी गहरी चोट की सर्जरी करनी पड़ी.

आपको बता दें कि नीरू से अरमान की मुलाकात दुंबई में एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हुई थी. बतौर स्टाइलिस्ट वह उनके साथ जुड़ीं और फिर बहुत जल्द वह डेट करने लगे. तभी से नीरू उनके परिवार और कामकाज का पूरा ध्यान रखती आ रही थीं. इसके पहले अरमान का साल 2013 में बिग बॉस के दौरान ऐक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी के साथ भी अफेयर रह चुका है.

देखें वीडियो :

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*