मोनालिसा नहीं दिखायेंगी स्वामी ओम को अपनी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’

Pakistan-Me-Jayshriram
एक इवेंट के दौरान मोनालिसा

लाइव सिटीज डेस्क(रंजन सिन्हा): बिग बॉस सीजन 10 फेम मोनालिसा अपनी आने वाली कंट्रोवर्सियल भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखना चाहती हैं, मगर वे इसमें स्वातमी ओम को नहीं बुलायेंगी. मोनालिसा की दिली तमन्ना है कि वे 29 दिसंबर को मुंबई में रिलीज हो रही फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ का फस्ट शो बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के साथ देखें.

Pakistan Me Jayshriram



इस बारे में पिछले दिनों मोना ने एक इवेंट के दौरान कहा भी था कि वे चाहती हैं कि ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखी जाये. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्याथ वे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में स्वामी ओम को भी बुलायेंगी. इस पर मोना ने साफ-साफ कह दिया कि स्वामी ओम को छोड़कर सबको वे इस शो में बुलाना चाहेंगी. उन्होंने मनवीर गुज्जर, मन्नू पंजाबी, लोकेश कुमारी आदि के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की.

Pakistan Me Jayshriram

उन्होंने कहा कि स्वामी ओम से मुझे दुरी बनाकर रहना ही पसंद है. बता दें कि बिग बॉस के दौरान स्वामी ओम ने घर में कई ऐसी हरकतें की थी, जिससे घर वालों को उनसे नफरत हो गई थी. उन्होंने मोनालिसा के बारे में भला बुरा कहा था. बाद में स्वामी ओम को अभद्र व्यवहार के लिए घर से बाहर कर दिया गया. वैसे फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह और मोनालिसा मुख्य भूमिका है. जो बिग बॉस के बाद नच बलिये में साथ नजर आये थे.

Pakistan Me Jayshriram

वहीं, फिल्मस के बारे में मोनालिसा कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है.  इस फिल्म का निर्माण दंबग निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह ने बबलू एम गुप्ता के साथ मिलकर किया है. रमाकांत प्रसाद निर्देशित इस भोजपुरी फिल्म का संगीत और संवाद भी तैयार किया है खुद निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने. फिल्मि के प्रचारक रंजन सिन्हा है. राजपूत फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनी जबरदस्त मारधाड़ से भरी इस फिल्म के एक्शन को निर्देशित किया है हीरा यादव ने जबकि फिल्म के कार्यकारी निमार्ता हैं गौरव सिंह.

Pakistan Me Jayshriram

विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा के अलावा नेहा सिंह, अवधेश मिश्रा, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है. इस फिल्म की शुटिंग अमेठी से सटे शौर्या फार्म हाउस और अन्य स्थानों पर की गयी है. यह फिल्मस बिहार और झारखंड में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी.