बड़ी उड़ान भरेंगे समस्तीपुर के मणि, टीवी के बाद पद्मावती-रोबोट 2.0 में भी दिखेंगे

लाइव सिटीज डेस्क(आर. कौशलेन्द्र): शहर के गुदरी रोड निवासी राम शंकर चौधरी के छोटे पुत्र मणि चौधरी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे. आने वाले साल में बड़े स्क्रीन के फिल्मों के साथ-साथ  छोटे स्क्रीन के कई सीरियलों  में भिन्न किरदारों के रूप में लोगों के समक्ष उपस्थित होगें. इस मामले पर उनके सोशल नेटवर्क से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि सोनी टीवी के पृथ्वी बल्लभ एवं स्टार प्लस के किंग्स डॉटर सीरियल्स में उन्हें महत्वपूर्ण भूमिका मिली है.

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी जानकारी दी कि संजय लीला भंसाली की पद्मावती, एम आर शंकर की रोबोट 2.0 एवं एक अन्य मूवी मुंगेरी लाल बी टेक में भी उन्हें किरदार के रूप में उन्हें अपना महत्वपूर्ण रोल अदा करने का  मौका मिला है.



मणि चौधरी

साथ ही उन्होंने यह भी बताया की पद्मावती में वो अलाउद्दीन खिलजी के सेना का एक हिस्सा बने हैं तो रोबोट 2.0 में रजनीकांत के सहायक के रूप में नजर आएंगे. हालांकि उन्हें फिल्मों में अभी छोटे किरदार ही मिले हैं. लेकिन छोटे स्क्रीन पर लंबे समय तक नजर आएंगे.

मणि के मुताबिक अभिनय करना उनका बचपन से सौख चला आ रहा है और यही सपना को वो अबतक पालते आ रहे थे, जो पूरा होने जा रहा है. इसके लिए मायानगरी मुंबई में मॉडलिंग से उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत की. जहां उनकी मुलाकात बड़े कलाकारों से हुई और उन्हें ब्रेक मिल गया. अपनी मेहनत के दम पर और आगे जाने की बात करते हुए इन छोटी शुरुआत को वो अपनी सफलता की पहली सीढ़ी बताते हैं.