ट्विंकल खन्ना ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं – सैनिटरी पैड पर GST नहीं एक अलार्म दे दीजिए

twinkle-khanna

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना इन दिनों सुर्खियाँ बटोरती नज़र आ रही है. दरअसल ट्विंकल मोदी सरकार से खफा चल रही है. ट्विंकल खन्ना ने सेनिटरी पैड पर जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई है. अपनी बेबाकी के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सेनिटरी पैड पर जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई है. पैड पर टैक्स लगाने को लेकर उन्होंने तीखा व्यंग्य किया और कहा कि हम महिलाओं को एक अलार्म दे दीजिए कि बार-बार वाशरूम न भागना पड़े. केंद्र सरकार ने हाल ही में एक देश, एक टैक्स की नीति पर GST का ऐतिहासिक फैसला लागू किया है.

 

हालांकि कुछ उत्पाद जीएसटी के दायरे से बाहर हैं लेकिन सेनिटरी पैड जैसे कई उत्पादों पर ये यह लागू है. महिलाओं से जुड़े संगठन इसका विरोध कर रहे हैं. ट्विंकल ने कहा, ‘हमें पैड पर GST नहीं चाहिए. दरअसल, हमें एक अलार्म की जरूरत है, जो हमें ओवरफ्लो के बारे में पहले से बता दें ताकि महिलाओं को 100 बार वॉशरुम के चक्कर ना लगाने पड़े. इससे हमारा समय भी बचेगा. अगर ऐसा कुछ प्रोडक्ट मार्केट में आता है तो उस पर GST से हमें कोई परेशानी नहीं है. ट्विंकल ने करवाचौथ पर भी अपनी बेबाक राय रखी.

twinkle-khanna

 

कल को वॉग ऑपिनियन मेकर टाइटिल से सम्मानित किया गया है. करवाचौथ को लेकर ट्विंकल ने कहा, ‘ज्यादातर महिलाएं करवाचौथ पर पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. मेरे खास दोस्त करन जौहर ने इसे अपनी फिल्मों में अमर बना दिया है. लेकिन मुझे नहीं लगता 3033 करोड़ देवी-देवता सच में इसे सुन रहे हैं. इसलिए महिलाओं से मेरा कहना है कि व्रत रखने से कोई फायदा नहीं होता.’

यह भी पढ़े – रिलीज से पहले ही चर्चा में है भोजपुरी फिल्म ‘नचनिया’
इस बिहारी की फिल्म ऑस्कर अवार्ड के लिए नामित

Patna में चलिए Sangeeta, यहां TV के साथ TV फ्री मिल रहा है अभी

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)