जब DDLJ स्टाइल में सरसों के खेत में पहुंची हेमा मालिनी, सेल्फी लेने से खुद को नहीं रोक पाई

लाइव सिटीज डेस्क: वैसे तो हेमा मालिनी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं, लेकिन इस बार हम एक खास चर्चा के लिए ‘ड्रीम गर्ल’ को याद कर रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि हेमा बरसाना में एक कार्यक्रम में सम्मलित होने पहुंची थी. बस फिर क्या वापस लौटने में उनकी नज़र लहलहाती हुई सरसों की खेत पर पड़ गई. और वो खुद को वहां जाने से रोक नहीं पाईं और पहुंच गई सेल्फी लेने. बरसाना में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी सरसों के फूलों को देख खुद को सेल्फी लेने से नहीं रोक पाईं. उन्होंने ये फोटोज ट्विटर पर भी शेयर की है. लिखा है, ”सीन बहुत अट्रेक्टिव था, मैं खुद को सेल्फी लेने से नहीं रोक पाई, इस दौरान सब मेरी फोटोज क्लिक कर रहे थे.”

सुकन्या समृद्धि योजना के कार्यक्रम में पहुंची थी हेमा मालि‍नी



दरअसल, मथुरा जिले के बरसाना कस्बे में मंगलवार को संचार मंत्रालय की ओर से सुकन्या समृद्धि योजना के प्रचार-प्रसार के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थीं. उन्होंने कन्याओं के भविष्य को सजाने के लिए इस योजना के महत्व के बारे में जानकारी दी.

साथ ही 10 साल से कम उम्र की कन्याओं को सुकन्या समृद्धि योजना की पासबुक भी दी. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कहा कि सरकार ने बेटियों के भविष्य के लिए इस योजना को शुरू किया है.

सरसों के खेत में क्लिक की सेल्फी

कार्यक्रम के बाद हेमा मालिनी बरसाना में ही सरसों के खेत को देख रुक गईं. यहां उन्होंने सेल्फी ली, इस दौरान लोगों ने भी उनकी फोटो खींच ली.