अब ‘सर्किट’ के बंगले पर चला BMC का हथौड़ा

arshad-warsi

लाइव सिटीज डेस्क: मुंबई में बीएमपी कड़ा रुख अपनाती दिख रही है. अब बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी के लिए बीएमसी ने मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. हाल ही में मिल रही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अरशद वारसी के घर बीएमसी ने हथौड़ा चला दिया है. इन दिनों बीएमसी बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ सख्त रवैया अपनाती नजर आ रही है.

कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा भी बीएमसी से आहत हो गए थे. अरशद के बंगले पर बीएमसी हथौड़ा चला चुकी है जबकि एक और नोटिस दी गई है. सुबह बीएमसी ने अभिनेता अरशद वारसी के वर्सोवा वाले बंगले का एक हिस्सा गिरा दिया.

सूत्रों से ये बातें सामने आई है की बीएमसी को खबर मिली थी कि अरशद ने इस बंगले में एक अतिरिक्त फ्लोर गैर-कानूनी तरीके से बनवाया है. बताया जा रहा है कि करीब चार महीने पहले अरशद वारसी के सोसायटी वालों ने बीएमसी को शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद बीएमसी ने शनिवार को अरशद के घर के बाहर नोटिस भी जारी किया लेकिन बीएमसी को अरशद की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो बीएमसी ने उनके घर का एक हिस्सा तोड़ गिराया.

 

इतना ही नहीं बीएमसी ने अरशद को एक दूसरा नोटिस भी दिया है कि, वे या तो गैर कानूनी तरीके से बनाए गए फ्लोर को तोड़े या फिर उन्हें परिष्ण दे कि वे उन्हें बंगले के भीतर जाकर कायदे से उस फ्लोर को तोड़े.

ये भी पढ़े – अब सोनाक्षी करेंगी ‘सर्कस’, कंगना और परिणीति को तगड़ा झटका
अब रणवीर के साथ फिल्मों से भी ब्रेकअप करेंगी कटरीना कैफ