ऋषि कपूर की ‘फटकार’ के बाद विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा में पहुंचे ये स्टार्स

vinod-khanna

लाइव सिटीज डेस्क : दिवंगत बॉलीवुड ऐक्टर विनोद खन्ना के लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया और इस बार इस मौके पर बॉलीवुड के यंग स्टार्स भी मौजूद थे. ऐसा लगता है कि यह ऐक्टर ऋषि कपूर के उस ट्वीट का ही असर था, जिसमें उन्होंने विनोद खन्ना की अंत्येष्टि पर यंगस्टर्स की गैर-मौजूदगी पर सवाल उठाते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई थी. हालांकि, यह और बात है कि इस बार वह खुद इस शोक सभा से गायब नजर आए.

बता दें कि विनोद खन्‍ना के निधन पर उनके अंतिम संस्‍कार में कई सीनियर सेलेब्रिटीज तो पहुंचे थे लेकिन आज के कई ‘सुपरस्‍टार’ नजर नहीं आए थे. इंडस्‍ट्री के इस रुख से एक्‍टर ऋषि कपूर काफी भड़क गए थे और उन्‍होंने ट्विटर पर ऐसे स्‍टार्स को ट्वीट कर लताड़ा था.

vinod-khanna

उन्‍होंने गुस्‍से में ट्वीट करते हुए लिखा था,  ‘ शर्मनाक. आज की पीढ़ी के एक भी एक्‍टर ने विनोद खन्‍ना का अंतिम संस्‍कार हिस्‍सा नहीं लिया. वो भी तब, जब वह उनके भी साथ काम कर चुके हैं. इज्‍जत करनी सीखनी चाहिए.’ इस मौके पर ऋषि कपूर काफी इमोश्‍नल भी हो गए. उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘ऐसा क्‍यों? यहां तक कि मैं और उसके बाद भी. जब मैं मरुंगा तो मुझे इसके लिए तैयार हो जाना चाहिए. मुझे कंधा देने कोई नहीं आएगा. आज के ‘सुपर स्‍टार’ से बहुत बहुत‍ नाराज हूं.’

बुधवार को अयोजित हुई प्रार्थना सभा में शाहरुख खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, आथिया शेट्टी, सोनाक्षी सिन्‍हा, माधुरी दीक्षित, जैसे कई सितारे पहुंचे. बता दें कि दिवंगत विनोद खन्‍ना के साथ कई जूनियर एक्‍टर्स, जिनमें तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान भी शामिल हैं, के अलावा शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा भी काम कर चुकी है.

यह भी पढ़ें – जानिये क्यों ऋषि कपूर भड़के ‘आजकल के सुपरस्‍टार’ पर