बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़कर TV की ये एक्ट्रेस बनी एशिया की सबसे ‘सेक्सीएस्ट वुमन’

nia-sharma-deepika-padukone
निया शर्मा को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका को पछाड़कर

लाइव सिटीज डेस्कः छोटा पर्दा अब छोटा नही रहा. छोटे पर्दे के सितारे भी बड़े पर्दे के सितारों की तरह प्रसिद्ध हो रहे हैं. पॉपुलेरिटी की बात हो या एक्टिंग की छोटा पर्दा भी आगे निकल रहा है. लोग छोटे पर्दे के कलाकारों को भी उतना ही पसंद कर रहे हैं जितना की बड़े पर्दे के सितारों को किया जाता है. और छोटे पर्दे की सबसे ‘सेक्सी’ कही जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने बड़े पर्दे की फैमस एक्ट्रेस को पीछे-छोड़, एक नया मुकाम हासिल कर लिया है.

Nia-Sharma

जी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ की ‘रोशनी’ यानि निया शर्मा बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ कर एशिया की टॉप तीन सबसे सेक्सी औरतों में शुमार हो गई हैं. ब्रिटेन के अखबार ने निया शर्मा को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कैटरीना, कैफ आलिया भट्ट और सोनम कपूर सब को पीछे छोड़ दिया है. सोशल मीडिया पर निया शर्मा के पोस्ट को ध्यान में रखें तो इस बात को कहने में कोई दो राय नहीं है कि निया इन दिनों टीवी का सबसे बोल्ड चेहरा हैं. और अब तो उनके पास एशिया की सबसे सेक्सी टीवी स्टार होने का खिताब है.

nia-sharma

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एशिया की सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं. लंदन के वीकली मैगजीन ईस्टर्न आई द्वारा कराए गए ’50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमन’ चुनाव में प्रियंका टॉप पर हैं. जबकि दूसरी पोजिशन पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना कब्जा जमाया है. लिस्ट में तीसरा नाम दीपिका पादुकोण का है, यानी निया ने दीपिका पादुकोण को हराकर सेक्सिएस्ट वुमन का खिताब अपने नाम किया है. गौरतलब है कि 2016 में निया शर्मा इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर थीं. पिछले साल दीपिका पहले स्थान पर और प्रियंका दूसरे स्थान पर थीं.

niya-sharma

ये खिताब पाने के बाद निया शर्मा ने एक इंटरटेंमेंट पोर्टल को बताया, ”मैं सेक्सी और खूबसूरत पैदा नहीं हुई थी. पिछले पांच सालों में मैंने अपने लुक के ऊपर काफी ध्यान दिया है. मैंने अपने आपको काफी बदला है और अपने लुक पर इतना ध्यान देना कोई बुरी बात नहीं है.

nia

27 साल की निया का असली नाम नेहा है. उन्होंने बाद में अपना नाम बदल लिया था. उन्होंने साल 2010 में सीरियल ‘काली’ से टीवी में डेब्यू किया था.

nia-sharma

सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से वो फेमस हुई थीं. सीरियल में उन्होंने कैंसर की मरीज मानवी का किरदार निभाया था.

उसके बाद रवि दुबे के साथ उनके शो ‘जमाई राजा’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

हाल ही में वो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में नजर आई थीं.

निया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इन तस्वीरों के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद वो ऐसे तस्वीरें शेयर करने में नहीं हिचकिचाती.

निया ने वेब सीरिज ‘ट्विस्टेड’ के लिए एक बोल्ड सीन दिया. जिसमें वह अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं. इस सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी फैलाई थी. निया की इस पहली वेब सीरीज को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*