‘तुम बिन 2’ के बाद अब ‘मुबारकां’ में देखिये नेहा शर्मा को

neha sharma

लाइव सिटीज डेस्क : नेहा शर्मा की पिछली फिल्म  “तुम बिन 2”  बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इससे नेहा शर्मा के आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आया और वह अपनी अगली फिल्म “मुबारकां” के लिए खुद को तैयार कर ली. नेहा शर्मा का मानना है कि सफलता का मतलब नंबर वन होना नहीं है, यह उन भूमिकाओं को चुनने की स्वतंत्र होने के बारे में है, जिन्हें आप करना चाहते हैं.

नेहा ने कहा कि आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ में अभिनेता अर्जुन और अनिल कपूर के साथ काम करने का अनुभव मजेदार रहा. नेहा ने कहा, “मैं पहली बार अनिल कपूर के साथ काम कर रही हूं. उनके और अर्जुन के साथ काम करना मजेदार था. फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं विशेष उपस्थित के लिए उत्साहित हूं.”

उन्होंने कहा, ‘मुबारकां’ मजेदार फिल्म है. यह अनीस बज्मी की क्लासिक फिल्म है. इसमें अद्भुत कॉमेडी है और कई सितारे हैं.” वह सोमवार को अपने एप लांच पर उपस्थित हुई. इसमें सलमान खान और सनी लियोन भी उपस्थित थे, जिनके खुद के एप हैं.

नेहा को इससे पहले वर्ष 2016 में अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तुम बिन 2’ में देखा गया था. फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा, “हमेशा शिकायत होती है कि मैं आराम ज्यादा और फिल्में कम करती हूं, लेकिन अब मैं बहुत-सी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं.” उनकी आगामी फिल्मों में ‘हेरा फेरी’ का तीसरा सीक्वल भी शामिल है.

neha sharma

हाल ही में नेहा शर्मा ने भी अपना मोबाइल एप लांच किया है. नेहा के इस एप्प का नाम escapex है. इसके जरिये वे अपने तमाम फैंस से सीधा जुड़ सकेंगी. सितारों के खुद के एप प्रचलित होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “जब भी शहर में कुछ नया चलन होता है तो यह आग की तरह फैलता है. यह जानना दिलचस्प है कि यह आपका एप है.”

यह भी पढ़ें – प्रियंका चोपड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, छाई सोशल मीडिया पर
ऐसी दीवानगी, ‘बाहुबली ‘ देखने के लिए चार्टर प्लेन से पहुंचे 40 बांग्लादेशी फैंस