‘बाहुबली’ पहुंचा कान्स, ‘सरबजीत’ को भी मिलेगा मंच

cannes

लाइव सिटीज डेस्क : कान्स फिल्म महोत्सव में इस बार भारतीय फिल्में छाई हुई हैं. 22 मई तक फ्रांस में होने वाले 69th कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा सोनम, कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस पहुंच रही हैं. मल्लिका शेरावत भी फ्रांस पहुंच चुकी हैं.

सबसे ज्यादा चर्चा में ऐश्वर्या हैं क्योंकि यह उनका 15th अपीयरेंस होगा. ऐश्वर्या ने इस मौके पर कहा, लॉरियल पेरिस और इंडिया को प्रजेंट करना एक सम्मान की बात है.



कॉन्स के साथ 15 साल का साथ बहुत ही सुंदर सफर रहा है. ऐश ने कहा, कि वे कॉन्स के हर पल को संजो कर रखती है और इसके लिए वे लॉरियल पेरिस, इंडियन और वर्ल्ड मीडिया की शुक्रगुजार हैं. ऐश्वर्या ने कहा कि वह फ्रेंच रिविएरा में लॉरियल के मेंबर के साथ टाइम एक्सपेंड करने को तैयार है.

लॉरियल पेरिस ने ये भी घोषणा की है कि ऐश्वर्या 13 और 14 मई फेस्टिवल में शामिल होंगी, जबकि सोनम कपूर 15 और 16 मई को शामिल होगी. एक सवाल के जवाब में ऐश ने कहा कि वह कान फिल्मोत्सव के लिए अपने अंदाज और पहनावे को लेकर परेशान नहीं हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ के लिए कान फिल्म महोत्सव एक अच्छा मंच होगा.

cannes
कान्स में दिखाई जाएगी ‘बाहुबली’
हाल में ही 63th नेशनल अवॉर्ड में बेस्ट फिल्म करार दी गई राजामौली की ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर राजा कोदुरी 16 मई को कान्स में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहेंगे.

एक पैनल डिस्क्शन भी होगा, जिसमें फिल्म की बी यूनिट मौजूद रहेगी. बता दें कि पिछले साल रिलीज होने वाली ‘बाहुबली- द बिगनिंग’ ने 600 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

इंडिया से ये फिल्में दिखाई जाएंगी
इस बार कॉन्स में इंडिया से अनुराग कश्यप की रमन राघव 2.0 दिखाई जाएगी. इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा विक्की कौशल मेन रोल में हैं. कबीर बेदी की नैरेटेड डॉक्युमेंट्री माउंट ऑफ एक्सीलेंस की भी स्क्रीनिंग की जाएगी.

6 बंगाली शॉर्ट फिल्म दिखाई जाएगी जिसमें अनिरबन गुहा की Elixir और अभिरूप बासु की ऑफ्टरनून भी शामिल है.

यह भी पढ़े- जस्टिन बीबर लाए साथ, तो अगले दिन ही हो गया मलाइका-अरबाज का तलाक
मरने से पहले 9 ख्वाहिशों को जीने की कहानी है फिल्म ‘नाइन’