दीपिका की जलन अब भी नहीं हुई कम, इस एक्ट्रेस को अपनी शादी में नहीं करेंगी INVITE

deepika
दीपिका पादुकोण

लाइव सिटीज डेस्क: कुछ वक्त पहले दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ नेहा धूपिया के टॉक शो ‘वोग BFF’ पर पहुंचीं थीं. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से जुड़े कई सारे राज खोले. इसका प्रसारण रविवार को किया गया. इस मौके पर जब दीपिका से उनके पसंदीदा को-एक्टर के बारे में पूछा गया तो बहन अनीशा ने तुरंत रणबीर कपूर का नाम लिया. हालांकि, दीपिका ने बहन के जवाब के बाद इरफान खान का भी नाम लिया.

Deepika Padukone

शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें नेहा धूपिया, दीपिका से पूछ रही हैं कि क्या उनकी सगाई हो चुकी है? इस पर दीपिका अपनी खाली उंगलियां दिखाकर कहती हैं, नहीं.

deepika padukone

इसके बाद अनीशा बताती हैं कि दीपिका पिछले चार साल से एंगेज्ड हैं. हालांकि, अनीशा ने किसी का नाम नहीं लिया.

Deepika Padukone

शो के दौरान नेहा ने दीपिका से पूछा कि क्या वह अपनी शादी में कैटरीना कैफ को इंवाइट करेंगी तो दीपिका ने जवाब देते हुए कहा नहीं.

deepikapadukone

वैसे भी, दीपिका और कटरीना की कैट फाइट किसी से छिपी नहीं है. अभिनेता रणबीर कपूर की इन दोनों पूर्व प्रेमिकाओं के बीच खटपट की खबरें अक्सर आती रही हैं. यहां तक कि कुछ वक्त पहले दीपिका ने रणबीर को कटरीना से शादी ना करने तक की सलाह दे डाली थी.

ranbir-katrina-deepika

दीपिका और कैटरीना कैफ के बीच हमेशा से कैट फाइट की खबरें आती रही हैं. इसकी वजह एक्टर रणबीर कपूर हैं. माना जाता है कि दीपिका और रणबीर के बीच आई दरार की वजह कैटरीना ही थीं. इस वजह से ये दोनों एक्ट्रैस एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं.

padmavat

बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है और इस कार्यक्रम के दौरान दीपिका ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्हें इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस दी गई है. वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान भी नजर आएंगे.

देखें VIDEO : तिरंगे के नीचे अश्लील गानों पर बार बालाओं संग जमकर लगे ठुमके…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*