‘पद्मावती’ के लिए घायल हुए रणवीर, सिर में लगी चोट, फिर भी करते रहे शूटिंग

bollywood

लाइव सिटीज डेस्क : रणवीर सिंह अपने किरदारों को लेकर कितने सजग रहते हैं और कितने समर्पित रहते हैं, यह बात तो जगजाहिर है. अपनी अगली फिल्म ‘पद्मावती’ में भी वह खुद को बेस्ट साबित करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिर ऐसे में उन्हें भले ही किसी भी परेशानी का सामना क्यों न करना पड़े, तभी तो चोट लगने के बावजूद रणवीर ने शूटिंग करना नहीं छोड़ा.

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रणवीर को चोट तो लगी थी लेकिन मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद वह दोबारा सेट पर लौटे और शूटिंग पूरी की. यह घटना गुरुवार को शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर हुई.


शूटिंग के दौरान अचानक रणवीर को सिर पर चोट लगी. लेकिन फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग में रणवीर इतना मशगूल थे कि उन्हें चोट का अहसास ही नहीं हुआ. जब उनके सिर से खून निकलने लगा तब उन्हें इसकी खबर लगी. इसके बाद तुरंत उन्हें सेट पर ही पहले तो फर्स्ट एड दिया गया और उसके तुरंत बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया.

bollywood
हॉस्पिटल से मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद रणवीर शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए और अपनी शूटिंग पूरी की. जबकि खबर है कि रणवीर को सिर में स्टीचेस लगाने की भी जरूरत पड़ सकती है. बताते चलें कि रणवीर के लिए यह किरदार निभाना न सिर्फ फिजिकली, बल्कि मेंटली भी काफी चैलेंजिंग है.

यह भी पढ़ें- सचिन-सचिन के नारों से गूंजा सिनेमा घर
सुशांत सिंह राजपूत की बढ़ी मुसीबत, ‘राब्ता’ फंसी कॉपीराइट विवाद में

ऐतिहासिक गाथा पर आधारित फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर, अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं.