नैना चार करने में भोजपुरिया स्टार भी नहीं हैं पीछे

bhojpuri-star

लाइव सिटीज डेस्क : वर्तमान में सभी भोजपुरिया स्टार शादीशुदा हैं. मगर अपने को स्टार नायिकाओं से नैनाचार करने में भी पीछे नहीं हैं. भोजपुरिया इंड‍स्‍ट्री की चर्चा में अगर विश्‍वास करें तो सुपरस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अपनी रियल लाइफ में शादीशुदा हैं, मगर स्‍क्रीन लाइफ और इंडस्‍ट्री में आम्रपाली दुबे के साथ इनका प्‍यार परवान पर है. पहले इनका नाम भोजपुरी की पाखी हेगड़े के साथ रोमांस के चर्चे सरेआम थे. मगर पाखी से ब्रेकअप के बाद आम्रपाली को निरहुआ ने अपना लेडी लक बनाया.



भोजपुरिया सिनेमा के दूसरे सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव इन दिनों काजल राघवानी के दीवाने हैं, जबकि असल जिंदगी में उनकी भी शादी हो चुकी है. खेसारी की काजल से पहले अक्षरा सिंह के साथ काफी नजदीकियां चर्चे में रही, मगर अक्षरा की इन दिनों एक अन्‍य भोजपुरिया स्‍टार पवन सिंह के साथ नाम जोड़ा जा रहा है. बता दें कि पवन सिंह भी शादीशुदा हैं, हालांकि उनकी रियल लाइफ वाइफ अब इस दुनियां में नहीं है.

इस इंडस्‍ट्री में ये ट्रेंड नया नहीं है. इसके पहले भी भोजपुरी सिने जगत के मेगा स्‍टार रवि किशन भी शादीशुदा होते हुए नगमा के दीवाने थे. चर्चा यहां तक है कि वे नगमा से शादी करने का भी मन बना लिया था, लेकिन अपनी पत्‍नी की समझदारी के कारण समय रहते रवि किशन ने फैसला बदल लिया.

वहीं, भोजपुरी सिनेमा को इस दौर में लोगों के बीच लोकप्रिय बनाने वाले गायक व नायक मनोज तिवारी के नाम भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़े वे भी शादीशुदा थे.