रमज़ान के महीने में स्विमसूट पहन ट्रोल हुईं ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख

fatima

लाइव सिटीज डेस्क : ‘दंगल’ में रेसलर गीता फोगाट का रोल कर ढेर सारी तारीफ बटोरने वाली फातिमा सना शेख अपनी पोस्ट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. फातिमा को सोशल मीडिया पर रमज़ान के महीने में स्विमसूट पहनने और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

फातिमा के इस फोटो के लिए एक व्‍यक्ति ने लिखा है, ‘ एक मुसलमान कभी भी ऐसी गिरी हुई हरकत नहीं कर सकता. इसलिए इसे नजरअंदाज करें और आगे बढ़ें.’ कई लोगों ने फोतिमा को इसके लिए भला बुरा भी कहा है, लेकिन वहीं कई लोगों ने फातिमा के अपनी पसंद के कपड़े पहनने और उन्‍हें चुनने की आजादी की भी बात का समर्थन किया है.


ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ‘दंगल’ की कोई एक्‍ट्रेस विवादों में घिरी है. इससे पहले गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली 16 साल की जायरा वसीम को भी उनके एक फेसबुक पोस्‍ट के लिए ट्रोल किया गया था. जायरा ने जम्‍मू-कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती के साथ एक फोटो पोस्‍ट किया था.


फातिमा ने अभी तक अपने ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है. वह इन दिनों फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के लिए माल्‍टा में शूटिंग कर रही हैं. फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी.

कमल हसन और तब्बू स्टारर ‘चाची 420’ फिल्म में उन्होंने दोनों की बेटा का किरदार बखूबी निभाया था. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘वन टू का फोर’, ‘बिट्टू बॉस’ और ‘आकाशवाणी’ जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाने के बाद उन्हें आमिर खान की ‘दंगल’ से बिग ब्रेक मिला.

यह भी पढ़ें – बिहार में अभी वायरल है – रुकिए तनी,थाना में हैं,टॉप कर गया का रे !
सोशल मीडिया : ट्रेंड कर रहा #Mandsaur, निशाने पर है #BJP सरकार