ब्रेकअप के बाद फिर साथ आ रहे रणबीर-कटरीना, शेयर की सेल्फी

jagga-jasoos-film

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कटरीना कपूर की लंबे समय से अटकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ आखिरकार रिलीज होने जा रही है. शुक्रवार को मुंबई में ‘जग्गा जासूस’ का गाना ‘गलती से मिस्टेक’ रिलीज हो गया है. जिसके यूट्यूब पर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने में रणबीर कपूर अपने साथियों के साथ नाच गा रहे हैं. अनुराग की फिल्म की एक खासियत नजर आती है. इस गाने में कि उन्होंने पूरी फिल्म का पैटर्न ही ग्रीन रखा है जिसकी वजह से गाने भी दिखने में अच्छे लग रहे हैं.

इस मौके पर ये दोनों कलाकार एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते दिखे. कटरीना कैफ ने इस इवेंट के बाद अपने इंस्टा अकांउट पर एक फोटो शेयर की जिसमें रणबीर भी उनके साथ हैं. कटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जग्गा जगहेड और वो.

इस फिल्म का इन दिनों प्रोमोशन किया जा रहा है, लेकिन रणबीर और कटरीना के बीच दूरियां साफ तौर पर देखी जा सकती हैं. दोनों गाने की रिलीज के दरम्यान साथ ही बैठे थे. मीडिया से रु-ब-रु हो रही कटरीना से पत्रकारों ने जब ये पूछा कि गलती करने की क्या उम्र होती है तो कटरीना उस सवाल से बचती नजर आईं.

jagga-jasoos-film

ये देखकर अनुराग बासु ने जवाब दिया कि, ‘गलती करने की कोई उम्र नहीं होती, कोई भी कभी भी कर सकता है.’ फिर जब यही सवाल रणबीर से किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘गलती कोई नहीं करता, हर कोई सीखता है. ये आप पर निर्भर करता है कि आप कैसे सीखते हैं.’

यह भी पढ़ें – फाइनल हो गया इम्तियाज अली की फिल्म का नाम, रिलीज़ डेट भी तय
जन्म-जन्मांतर के प्यार की कहानी है ‘राब्ता’, सुशांत और कृति की केमेस्ट्री भी देखिए

रणबीर ने कटरीना के साथ फिल्म का प्रोमोशन करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘हम सभी ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और हम चाहते हैं कि ये फिल्म लोगों के बीच अच्छे तरीके से पेश हो. लोगों को फिल्म का कंटेंट अच्छा लगना चाहिए और कटरीना के प्रोमोशन कर देने भर से फिल्म चलने वाली नहीं है.’