‘मॉम’ ट्रेलर लांच : स्टाइलिश अवतार में दिखीं श्रीदेवी की बेटियां

sridevi-jhanvi

लाइव सिटीज डेस्क : नब्बे के दशक की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने शनिवार दोपहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मॉम’ का ट्रेलर लॉन्च किया. मुंबई में आयोजित इस इवेंट में श्रीदेवी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचीं. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इस इवेंट में उन्हें सपोर्ट करते दिखाई दिए. 53 वर्षीय श्रीदेवी इस दौरान हल्के हरे रंग के पैंटसूट में नजर आईं. बॉलीवुड की स्टाइलिश बेटियों में गिनी जाने वाली जाह्नवी और खुश कपूर ने मीडिया का अटेंशन बटोरा.

यह फिल्म श्रीदेवी के करियर की 300वीं फिल्म हैं लेकिन वह अब भी खुद को फिल्म जगत में एक न्यूकमर जैसा महसूस करती हैं. श्रीदेवी ने कहा कि उनमें एक नवोदित कलाकार जैसा ही उत्साह है और वह जितना संभव हो सके, उतनी फिल्में करना चाहती हैं. उन्होंने फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के मौके पर कहा, मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे कि यह मेरी पहली फिल्म है. श्रीदेवी ने कहा, मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना जैसे बहुत सारे लोगों के साथ पहली बार काम कर रही हूं.

sridevi-jhanvi

उन्होंने कहा, नवाजुद्दीन एक बेहतरीन अभिनेता हैं, उन्हें रूपहले पर्दे पर देखना अमेजिंग है. मैं उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके लिए मेरे मन में काफी सम्मान है और अक्षय खन्ना एक उम्दा कलाकार हैं. उन्होंने फिल्म के निर्देशक रवि उदयवर की भी तारीफ की. वहीं अभिनेता नवाजुद्दीन का कहना है कि उन्होंने श्रीदेवी के साथ ‘मॉम’ में काम करने के दौरान धैर्य रखना सीखा.

इस फिल्म में श्रीदेवी के किरदार का नाम देवकी है जो एक प्यारी पत्नी और दो बच्चों की मां है. इस परफेक्ट फैमिली में श्रीदेवी की बेटी के साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बाद पूरी जिंदगी ही बदल जाती है. ये फिल्म पहले 14 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 7 जुलाई को ही बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म का संगीत ए.आर रहमान ने दिया है.