Film Review: सोनाक्षी सिन्हा की ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ पहले दिन कमा सकती है 3 करोड़

happy phir bhag jaegi, सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, film review, hindi samachar, फिल्म न्यूज़, न्यूज़, फिल्म समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहारी गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में धूम मचा दी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी के बारे में. यह फिल्म 24 अगस्त यानी की कल रिलीज हो रही है. इस फिल्म में खास बात यह होगी कि इस फिल्म में सभी हैप्पी को खोजते हुए नज़र आएंगे. बता दें कि पूरी फिल्म ही हैप्पी पर आधारित है.

इस फिल्म में यह खास होगा कि लोग असली हैप्पी को ढूंढने के चक्कर में दूसरी हैप्पी को ही पकड़ लेते हैं. इसका पूरा-पूरा फायदा मिलता है असली हैप्पी को. जो भागने में सफल हो जाती है. इस बार हैप्पी को पाकिस्तान में नहीं बल्कि चाइना में खोजा जा रहा है.

फिल्म में जिस ‘हैप्पी’ को खोज रहा है वह हैं डायना पेंटी. लेकिन पुलिस ने जिस ‘हैप्पी’ को पकड़ा है वह हैं सोनाक्षी सिन्हा. ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी.

हालांकि दूसरी ‘हैप्पी’ भी पुलिस के चंगुल से भागने में सफल हो जाती है. फिल्म के कई डायलॉग मजेदार हैं. फिल्म के एक सीन में जस्सी गिल कहते हैं- ‘मैं गिल हूं गिल ऐसी कोई गल(बात) नहीं जो गिल को समझ न आए.’ जिस पर जिमी शेरगिल कहते हैं- ‘यदि तू गिल है तो मैं शेरगिल हूं.’

यह भी पढ़ें: 20 साल बड़े दिलीप से शादी के बाद सायरा को मिला था धोखा, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*