टीचर्स डे पर रिलीज हुआ ऋतिक रोशन की Super-30 का फ़र्स्ट लुक, देखें तस्वीरें

बिहार, super-30, anand kumar, फ़र्स्ट लुक, release, hindi samachar, hritik roshan, twitter, instagram

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सुपर-30 वाले आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. बता दें कि इस फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन. यह फिल्म पटना में IIT प्रवेश की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी. और सबसे अहम बात आपको बता दें कि यह एक बायोपिक है.

हालांकि ऋतिक ने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर Super-30 का फ़र्स्ट लुक जारी किया है. बटे दें कि इस फिल्म में ऋतिक का गेटअप देखने लायक है. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी मूछ और दाढ़ी बढ़ा ली है. वहीं अब बात करें फिल्म क्रिटिक कि तो इन लोगों ने भी अपने ट्विटर पर इस फिल्म का पहला लुक जारी किया है.

और अगर बात करें इसके पोस्टर की तो इसका पोस्टर बेहद अच्छा है. पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षर में साफ लिखा है- ‘अब राजा का बेटा, राजा नहीं बनेगा’. नीचे की तरफ कई लड़के हाथों में गुलेल लेकर निशाना लगाते दिख रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में मैथ के कई सारे फॉर्मूला और इक्वेशन भी नजर आ रहे हैं.

गौरतलब हो कि यह फिल्म एक बायोपिक है जिसका पोस्टर आज टीचर्स डे के मौके पर जारी हुआ है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कई महीनों से चल रही थी. ऋतिक इस फिल्म में सुपर-30 वाले आनंद कुमार के रोल में नज़र आएंगे. हालांकि यह बात किसी से भी छुपी नहीं है कि आनंद कुमार शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ा नाम है. आनंद कुमार पटना में आईआईटी की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स के लिए एक कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाते हैं.

अब बात करें फिल्म की तो आपको बता दें कि यह फिल्म डायरेक्टर विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*