‘इत्तेफाक’ के मर्डर मिस्ट्री में सोनाक्षी और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री

लाइव सिटीज डेस्क : सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स के लिए खुशी है. ‘नूर’ फिल्म के बाद लंबे समय से गायब सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी नई फिल्म में नज़र आने वाली हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इसमें दोनों ही एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं दो मिनट के इस ट्रेलर में अक्षय खन्ना ने अपनी दमदार परफ़ॉर्मेंस की छाप छोड़ी है. फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है और ट्रेलर के जरिये पूरी कोशिश की गई है कि दर्शक भी इस मिस्ट्री को सुलझाने के लिए थियेटर तक जरूर पहुंचें.

ट्रेलर की शुरुआत में इंट्रोड्यूस किया गया है सोनाक्षी और सिद्धार्थ के कैरेक्टर्स को. सिद्धार्थ फिल्म में विक्रम का किरदार निभा रहे हैं और सोनाक्षी हैं माया के किरदार में. फिल्म में वह बतौर कपल नहीं नजर आएंगे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है.

इसके बाद ट्रेलर में सामने आती है दो मर्डर्स की मिस्ट्री जिसे सुलझाने के काम में लगे हैं डिटेक्टिव देव. अब वो कैसे इस मिस्ट्री को सुलझाएंगे. सिद्धार्थ और माया कैसा झूठ बोल रहे हैं? मर्डर क्यों और किसने किया? ट्रेलर इन सारे सवालों के साथ आपको अकेला छोड़ देता है. अब जवाब ढूंढने के लिए तो फिल्म ही देखनी होगी.

बता दें कि ये फिल्म 70 के दशक में आई यश चोपड़ा निर्देशित कल्ट क्लासिक ‘इत्तेफाक’ का रीमेक है. इसमें राजेश खन्ना और नंदा मुख्य भूमिकाओं में थे. रीमेक को अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं. अभय फिल्ममेकर बी आर चोपड़ा के ग्रैंडसन हैं. इसके लिए एक बार फिर करण जौहर और शाहरुख खान ने हाथ मिलाया है. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन और रेड चिलिज के बैनर तले बन रही हैं.

 स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)