जग्गा जासूस में बिहू डांस करने वाली एक्ट्रेस ने किया आत्महत्या

bidisha1

लाइव सिटीज डेस्क : फिल्म जग्गा जासूस में काम करने वाली आसामी एक्ट्रेस बिदिशा बेजबरुआ ने खुदकुशी कर ली. सोमवार 17 जुलाई को बिदिशा का शव सुशांत लोक गुरुग्राम में उनके घर में मिला. बिदिशा हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आई थीं. पुलिस ने बताया, ‘बेजबरुआ यहां किराए के मकान में रहती थीं और उनका शव घर के पंखे से लटका मिला. उन्होंने हाल ही में ये घर किराए पर लिया था.’ हालांकि फिल्म की पीआर टीम इस बात को साफ कर चुकी है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं थीं.

उन्होंने बताया, बेजबरुआ के पिता को अंदाजा हो गया था कि वह ठीक नहीं हैं क्योंकि वह सोमवार से फोन कॉल रिसीव नहीं कर रही थीं. उन्होंने पुलिस में बात कर उनके घर का पता दिया. पुलिस उस पते पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर उनका शव पंखे से लटका मिला. मृत एक्ट्रेस के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि बिदिशा ने लव मैरिज की थी और उनके पति से अकसर झगड़ा होता रहता था. अब पुलिस जांच टीम उनके मोबाइल, फेसबुक और सोशल मीडिया पर हुई बातचीत की जांच कर रही है.

bidisha1

 

बिदिशा बेजबरुआ की मौत के बाद से ही खबरों में लगातार उन्हें हालिया रिलीज फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की हिरोइन बताया जा रहा है. ऐसा क्यों हो रहा है इस बात का तो अभी तक पता नहीं चल पाया है.

लेकिन जब आजतक ने फिल्म की पीआर टीम से बात की तो उन्होंने इस बात से साफइंकार कर दिया कि बिदिशा इस फिल्म का हिस्सा थीं. बिदिशा की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात उन्हें फिल्म जग्गा जासूस की हिरोइन बताया जाना है.

यह भी पढ़े – IIFA में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नया अंदाज़ … देखें तस्वीरें
बाबा बैद्यनाथधाम में पवन-कल्‍पना संग बिग गंगा ने किया धमाल