राजनीति के सवालों पर कंगना का बड़ा बयान, कहा– ‘मुझे पॉलिटिकल करियर की जरूरत नहीं’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. पर्सनल इंटरव्यू हो या सार्वजनिक मंच वो अपनी राय जाहिर कर ही देती हैं. हाल ही में इन कन्वरसेशन विद द मिस्टिक 2018 सत्र के दौरान सद्गुरु जग्गी वासुदेव के साथ बातचीत में भी उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय जाहिर की.

राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के बावजूद उन्होंने ये कहा कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. साथ ही वह ये कहने से भी नहीं चूकीं कि मैं अपने करियर में अभी इतनी सफल हूं कि किसी और क्षेत्र में नहीं जाना चाहती हूं.

यह भी पढ़ें: इरफान खान के ट्रीटमेंट में आया अहम मोड़, इस टेस्ट के बाद पता चलेगी असली हालत

हालांकि इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि वह देश सेवा जरूर करना चाहती हैं, लेकिन राजनीति से जुड़कर देश सेवा करने के लिए उन्हें कई तरह के त्याग करने होंगे. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति राजनीति में जाना चाहता है, तो ये सोचकर जाना चाहिए कि उसे कई तरह से त्याग करना होगा.

इस बातचीत का आयोजन 8 अगस्त को एनसीपीए मुंबई में किया गया था. वैसे बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म चलो जीते हैं की स्क्रीनिंग के दौरान कंगना ने उन्हें 2019 के चुनावों की शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि उन्हें फिर से सत्ता में आना चाहिए, ताकि देश की और समस्याएं दूर हो सकें.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*