कंगना के माथे पर लगे 15 टांके, ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग के दौरान हुईं घायल

kangnu

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. खबर आई है की इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में बिजी थीं. और अचानक सेट पर उन्हें गंभीर रूप से चोट लग गयी. ये चोट उन्हें तब लगी जब वो अपने को-स्टार निहार पांड्या के साथ एक्शन सीन के दौरान तलवारबाजी कर रही थीं. उसी दौरान कंगना को गलती से सिर पर तलवार लग गयी. चोट लगते ही उनके सिर से खून बहने लगा. उसके बाद तो सेट पे जैसे हडकंप ही मच गयी.

आपको बता दें की कंगना को चोटिल हालत में अपोलो हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया. उनके सिर पर कुल 15 टांके लगाये गए हैं. डोक्टेरों का कहना है की कंगना अभी फिलहाल अस्पताल में निगरानी में रहेंगीं, क्यूकी उनके जख्म अभी गहरे है और चोट हड्डी के करीब तक पहुंच गया था.

 

 

इस घटना के बारे में बताते हुए डायरेक्टर कमल जैन ने कहा, ‘दरअसल सीन में जब निहार को अटैक करना था, उस वक्त कंगना को नीचे झुकना था, लेकिन टाइमिंग गलत हो गई और निहार की तलवार उसके सिर में जा लगी. उनके आईब्रोज़ के बीच काफी गहरी चोट लगी है. उन्हें हॉस्पिटल ले जाने में 30 मिनट लग गए, लेकिन दर्द और खून निकलने के बावजूद कंगना ने काफी हिम्मत दिखाई. निहार को काफी बुरा लग रहा था और वह माफी मांगता रहा, लेकिन कंगना ने इस बात को हल्के में लेते हुए उन्हें शांत किया.’

kangnu

जब सूत्र से पूछा गया कि क्या कंगना इस निशान को छिपाने के लिए प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल करेंगी? तो सूत्र ने कहा कि उन्हें इस निशान पर गर्व है और वह इस फिल्म में इसे यूं ही बरकरार रखेंगी. सूत्र ने कहा, ‘झांसी की रानी एक योद्धा थीं. इसलिए कंगना ने भी फैसला लिया कि वह फिल्म में इस निशान को गर्व के साथ दिखाएंगी.’ बता दें कि कंगना की यह फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर बेस्ड है, जो अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़े – Birthday Special : सुपरहिट एक्टर राजेंद्र कुमार ने भारतीय सिनेमा को दिए बेहतरीन फ़िल्में...
जग्गा जासूस में बिहू डांस करने वाली एक्ट्रेस ने किया आत्महत्या