‘काशी अमरनाथ’ में दिखा निरहुआ आम्रपाली का लटका झटका 

लाइव सिटीज डेस्क : निर्माण के समय से ही चर्चा में रही भोजपुरी फ़िल्म ‘काशी अमरनाथ’ का दूसरा गाना दुर्गा नवमी के अवसर पर ज़ी म्यूजिक ने अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया. संगीतकार मधुकर आनंद द्वारा कम्पोज किये गए इस गाने को उन्होंने खुद गाया भी है जबकि उनका साथ दिया है इंदु सोनाली ने और लिखा है आजाद सिंह ने. पिछले शुक्रवार रिलीज हुई ‘लेंस नीला नीला…’ के बाद यह दूसरा सांग है जो नवरात्र में ही रिलीज किया गया है.

इस कूकर सांग में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के जबरदस्त लटका झटका को फिल्माया गया है. गाने का फिल्मांकन झारखंड के खूबसूरत लोकेशन पर किया गया है. उल्लेखनीय है कि इस गाने की परिकल्पना खुद निरहुआ ने ही तैयार की थी जिसे मधुकर आनंद ने धुन का रूप दिया.

आपको बता दें कि 18 अक्टूबर को दीवाली के अवसर पर रिलीज हो रही काशी अमरनाथ का निर्माण पर्पल पेबल पिक्चर्स और रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले पद्मश्री प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य ने किया है जबकि फ़िल्म के लेखक निर्देशक हैं संतोष मिश्रा.

काशी अमरनाथ में रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अनूप अरोड़ा, गौरी शंकर, सोनिया मिश्रा, नवोदित सपना गिल और तुषार आदि मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म की सह निर्मात्री हैं डॉ नीला अखौरी, तकनीकी निर्देशक हैं संजीव बोहरपी, एसोसिएट प्रोडयूसर हैं रवि शंकर जायसवाल, कार्यकारी निर्माता है महेश उपाध्याय, मार्केटिंग हेड है अभिषेक चतुर्वेदी और प्रचारक हैं उदय भगत.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा