‘केदारनाथ’ का फर्स्ट लुक आया सामने, सारा दिखीं लेकिन सुशांत गायब

sara-ali-khan

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ में उनका पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. तस्वीर में सारा एक हाथ में टोकरी और दूसरे हांथ में रंग-बिरंगा छाता दिखाई दे रहा है.

अपनी डेब्यू फिल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें सारा अली खान शाही सवारी का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. गौर करने वाली बात यह है कि फर्स्ट लुक से सुशांत सिंह राजपूत गायब हैं.

फर्स्ट लुक में सारा बेहद सिंपल दिख रही हैं. उन्होंने व्हाइट और येलो रंग के सलवार-सूट के साथ हरा दुप्पटा ओढ़ रखा है. हाथ में छाता लिए नजर आ रहीं सारा ने कान की बाली और नथ भी पहन रखी है. बैकग्राउंड में केदारनाथ मंदिर की खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं.

शनिवार को फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी. उन्होंने सुशांत और सारा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट कर अपनी टीम को धन्यवाद कहा था.

सारा अली खान की एक अन्य तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें वे घोड़े की सवारी का लुत्फ उठा रही हैं. व्हाइट एंड पिंक कलर के सूट में नजर आ रहीं सारा के हाथों पर छाता है.

फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू हुई थी. हाल ही में इस फिल्‍म की को-प्रोड्यूसर एकता कपूर भी अपनी इस फिल्‍म के सेट पर पहुंची थीं और उन्‍होंने कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह 2018 की गर्मियों में रिलीज हो सकती है. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)