नवरात्र पर धमाकेदार पेशकश लेकर आ रहे हैं खेसारीलाल और चांदनी सिंह, Youtube पर मचा रहा धमाल

नवरात्र, पेशकश, खेसारीलाल, चांदनी सिंह, Youtube, viral, news, hindi samachar, नवरात्रि, news, hindi news

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: हर तरफ शारदीय नवरात्रि की धूम है. ऐसे में लोग ज्यादा कर भोजपुरी भजनों की धूम रहती है. बता दें कि नवरात्र को लेकर लोगों ने पूरी तैयारी कर ली है. बता दें कि खेसारीलाल और पवन सिंह की गाने तो आपने बहुत सुनी होगी. लेकिन फ़ीमेल सिंगर के साथ इंका जलवा आपने नहीं देखा होगा. जी हां, इस बार आपको नवरात्रि में एक अलग ही भजन सुनने को मिलेगा. खेसारी लाल यादव के साथ अंजना सिंह भी नज़र आने वाली हैं.

हर ओर माता के जयकारे लग रहे है तो ऐसे में भोजपुरी सिनेमा कैसे पीछे रह सकता है. खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की जोड़ी नवरात्र के मौके पर अपने फैन्स के लिए बहुत ही शानदार सौगात लेकर आई है. भोजपुरी सुपरस्टार और गायक खेसारी लाल यादव के स्वर से सजे अभिनेत्री चांदनी सिंह के एलबम ‘माई झूला झूलीं’ उनके फैन्स को जरूर पसंद आएगा.

 

आदिशक्ति फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड प्रस्तुत इस भोजपुरी देवी गीत में आवाज खेसारी लाल यादव की है जबकि एलबम में खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की हिट जोड़ी परफॉर्म करती नजर आएंगी. इस एलबम के गीत पवन पांडे ने लिखे हैं जबकि संगीत शंकर सिंह का है. एलबम के निर्माता मनोज मिश्रा हैं.

एलबम ‘माई झूला झूलीं’ को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं. वे कहती हैं कि इस देवी गीत की एलबम पर मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी थी. यह एलबम आदिशक्ती फिल्म्स की तरफ से सीडी में भी जारी किया जाएगा और इसे डाउनलोड भी किया जा सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*