जब अनुपम के प्रपोजल को किरण ने मजाक समझ ठुकरा दिया था, फिर ऐसे रचाई शादी

किरण खेर, हैप्पी बर्थडे, अनुपम खेर, वाइफ, रंगमंच , actress, hindi samachar, एंटरटेनमेंट न्यूज़, hindi न्यूज़, बॉलीवुड न्यूज़, समाचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: किरण खेर एक अभिनेत्री और राजनेता हैं. जिन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढाव देखें. किरण खेर का जन्मदिन 14 जून 1955 को हुआ था. किरण खेर रंगमंच की एक खिलाड़ी भी हैं. किरण खेर ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्म से की. इसके बाद उन्हें हिंदी सिनेमा में भी काम मिलने लगा और वे अपनी जिंदगी में सफल होती चली गई. उन्होंने अपनी पहली शादी एक बिजमैन गौतम बैरी से की थी.

लेकिन ज्यादातर समय तक उनकी यह शादी टिक नही पाई और दोनों ने अलग होते हुए एक-दूसरे से तलाक ले लिया. बता दें कि किरण खेर और अनुपम खेर की मुलाकात एक थिएटर में हुई. दोनों ने एक ही साथ काम किया लेकिन दोनों के बीच प्यार कब हुआ इसका दोनों को पता नहीं चला और साल 1985 में किरण और अनुपम खेर ने शादी कर ली.

यह भी पढ़ें:

फिल्‍म प्रमोशन को निरहुआ पहुंचे मोतिहारी के स्‍कूलों में, पेरेंट्स से कहा – बच्‍चों को भी दिखायें ‘बॉर्डर

किरण-अनुपम की अपनी कोई संतान नहीं है लेकिन किरण का पहली शादी से एक बेटा था सिकंदर जिसको अनुपम ने अपना लिया. अनुपम के साथ एक पल ऐसा आया जब उन्हें फिल्में नहीं मिली और पैसों की तंगी ने उन्हें घेर लिया.

ऐसे में उन दिनों दोनों के बीच मनमुटाव भी चला, लेकिन किरण ने समझदारी से हालात संभाले और आज ये कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है.

आपको बता दें कि किरण को फिल्म देवदास से ज्यादा प्रसिद्धि मिली. देवदास में उनके किरदार के लिए फिल्मी दुनिया में उन्हें दूसरी मां के रूप में ला खड़ा किया. बॉलीवुड में निरूपा रॉय के बाद किरण खेर को मां का दर्जा मिलने लगा.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*