माधवन ने घटाया 11 किलो वजन, जल्द दिखेंगे अपनी नई फिल्म ‘विक्रम वेदा’ में

r-madhavan

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन अपनी नई फिल्म ‘विक्रम वेदा’ के लिए काफी चेंज हो गए हैं. फिल्म ‘विक्रम वेदा’ 7 जुलाई को रिलीज हो रही है. 48 साल के यह एक्टर इस फिल्म के लिए तकरीबन 11 किलो वजन कम कर चुके हैं. माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फोटो शेयर की है. माधवन ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अभी भी जवान हूं लेकिन मेरा शरीर अब जवान नहीं रहा. मेरी उम्र 48 साल हो चुकी है तो इसी वजह से मैं अब चॉकलेट ब्वॉय वाले रोल के लिए काबिल नहीं हूं. जब मैं स्क्रीन पर दिखूंगा तो लगेगा कि कोई 48 साल का आदमी है.’

फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले आर माधवन ने फिल्म ‘विक्रम वेदा’ के लिए खुद को फिट बनाने के लिए जनवरी से पसीना बहा रहे हैं. माधवन ने अपने नए लुक के बारे में बताया कि वे बहुत ही खुश हैं, उन्होंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत से अपने में ये बदलाव किया है.

r-madhavan

उन्होंने साथ ही बताया कि वे बस अच्छी डाइट ले रहे हैं और उन्हें इससे काफी अच्छा रिजल्ट भी मिला. अपनी डाइट के बारे में बताते हुए वे बोले कि वे शाम 6 बजे के बाद से कुछ नहीं खाते और 2 टाइम के खाने के लिए 5 घंटे का गैप रखतें हैं.

माधवन 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘साला खडूस’ में बॉक्सिंग कोच के रूप में नजर आए थे. माधवन ने साउथ की फिल्म्स और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपने एक्टिंग के दम पर कई लोगो को अपना फैन बनाया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि जैसे उनके फैंस को उनका नया लुक बहुत पसंद आया क्या फिल्म भी इतनी ही पसंद आएगी?

यह भी पढ़ें – फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के 17 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन हुए इमोशनल