एमएलए के सेट पर मनेगी रवि किशन की दीवाली

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन पहली बार दीपों के त्योहार दीपावली में घर से दूर रहेंगे और तेलंगाना में अपनी तेलगु फ़िल्म एमएलए के सेट पर यूनिट के साथ त्योहार मनाएंगे. रवि किशन ने बताया कि इस फ़िल्म की शूटिंग अंतिम चरण में है और उन्होंने शूटिंग की तारीख निर्माता निर्देशक के हिसाब से पहले ही दे रखी थी. इसिलिये अपनी कमिटमेंट पूरा करना उनके लिए ज्यादा जरूरी हो गया.

उल्लेखनीय है कि रवि किशन हर साल दीपावली अपने घर और कार्यालय में लक्ष्मी पूजन कर मनाते आये हैं. यह सिलसिला बरसो से चला आ रहा है लेकिन इस बार यह सिलसिला टूट जाएगा. दीवाली में अपने परिवार और दोस्तो के साथ ना होने पर उन्होंने दुख तो जताया साथ ही उन्हें इस बात का संतोष है कि उन्होंने अपना कमिटमेंट पूरा किया. एमएलए में रवि किशन टाइटल रोल में हैं और इस फ़िल्म में उनका लुक भी काफी अलग है.

बता दें भोजपुरी फ़िल्म ‘काशी अमरनाथ’ में सुपरस्टार रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ हमे एक साथ में दिखेंगे. दीपों के पर्व दीवाली के अवसर पर 18 अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज हो रही है.

इस फिल्म में पहली बार आम्रपाली दुबे रवि किशन की बहन का किरदार निभा रही हैं. राजधानी पटना में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ मधु चोपड़ा, निर्माता सिद्दार्थ चोपड़ा, डॉ नेहा शांडिल्य और लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने फिल्म की स्टारकास्ट के साथ इसकी जानकारी दी.