भयानक सिरदर्द के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे मनोज बाजपेयी

mmm

लाइव सिटीज डेस्क : पिछले दिनों गंभीर सिरदर्द की परेशानी के मनोज बाजपेयी को मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनकी चिंता कर रहे फैन्‍स को बता दें कि मनोज अभी ठीक हैं और यह संदेश खुद उन्‍होंने ही दिया है. मनोज दरअसल अपनी फिल्‍म ‘अय्यारी’ की शूटिंग के लिए लंदन रवाना भी हो चुके हैं. मनोज बाजपेयी की हालत को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा था कि नीरज पांडे की इस फिल्‍म की शूटिंग अब कैंसल करनी पड़ सकती है, लेकिन अब मनोज लंदन पहुंच चुके हैं और एकदम ठीक हैं.

 

मनोज वाजपेयी  ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को एक लिखित संदेश में कहा है, ‘मैं ‘अय्यारी’ की शूटिंग के लिए पहले ही लंदन में हूं. मुझे गंभीर सिरदर्द था, जो ठीक नहीं हो रहा था. आशंका थी कि कोई गंभीर बीमारी तो नहीं है. अस्पताल में सभी जरूरी जांच की गई. सब ठीक है और काम पर वापसी हो गई है. धन्यवाद.’

mmm
बता दें कि अय्यर में मनोज वाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों के साथ नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ फिल्म में सेना के एक अधिकारी की भूमिका में देखे जाएंगे. एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘अय्यारी’ अलग-अलग सोच के, मजबूत दिमाग वाले सेना के दो अधिकारियों के आसपास घूमती है. उन्हें सही रास्ते की तलाश है.  फिल्म में नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए जा रहे किरदार की पूरी शूटिंग अभी बाकी है.

यह भी पढ़े – सलीम की बहादुरी को सोनू निगम ने सराहा, देंगे 5 लाख रुपये का ईनाम
मैं किसी को ‘इंदु सरकार’ नहीं दिखाऊंगा : मधुर भंडारकर