प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड की स्‍टार काम करने को एक्‍साइटेड

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता कितनी बढ़ गई है इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि अब हॉलीवुड के स्टार भी प्रियंका के साथ काम करना चाहते हैं. जी हां ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री मार्ली मटलिन प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्मों में काम करना चाहती हैं.

मार्ली मटलिन लोकप्रिय अमेरिकी टीवी श्रृंखला ‘क्वोंटिको’ के तीसरे संस्करण में शामिल हुई हैं. मार्ली का कहना है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को उत्सुक हैं. मार्ली ने सोमवार रात ट्वीट किया, ‘प्रियंका चोपड़ा, जोहाना ई. ब्रैडी, जेक मैक्लॉघलिन, अपने पुराने दोस्त ब्लेयर अंडरवुड और माइकल सीट्जमैन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.’ वहीं, प्रियंका ने भी मंगलवार को ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, ‘क्वोंटिको में स्वागत है मार्ली मैटलिन. हम आपके साथ काम करने को उत्सुक हैं.’

वेरायटी डॉट कॉम के मुताबिक, मार्ली शो में पूर्व एफबीआई एजेंट जोसिलिन टर्नर की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक सर्वश्रेष्ठ अंडरकवर एजेंट थीं, लेकिन पास फटे एक बम के कारण उसकी श्रवण शक्ति चली गई. मार्ली असल जिंदगी में भी सुन नहीं सकतीं और वह नेशनल एसोसिएशन ऑफ द डेफ की एक प्रमुख सदस्य हैं. वह ऐसी एकमात्र बधिर कलाकार हैं, जिन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर पुरस्कार मिला है. वह गोल्डन ग्लोब और चार बार एमी पुरस्कार भी जीत चुकी हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ‘क्‍वांटिको’ सीरीज के दो सीजन्‍स में मुख्‍य भूमिका में नजर आ चुकी हैं. प्रियंका अपनी इस सीरीज के चलते अमेरिका में जाना माना नाम हो गई हैं. इस टीवी सीरीज के तीसरे सीजन की घोषणा हो चुकी है और मार्ली म‍टलिन इसी सीजन से इससे जुड़ेंगी. ‘क्‍वांटिको’ के अलावा प्रियंका अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्‍म ‘इजंट इट रोमांटिक’ की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं. इससे पहले वह फिल्‍म ‘बेवॉच’ में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आ चुकी हैं. यह प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म थी.

यह भी पढ़ें – अब ‘बाबूमुशाय’ से खफा पहलाज निहलानी, फिल्म में 48 जगह चलेगी कैंची
आमिर खान के ‘दंगल’ बेटी की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पोस्टर रिलीज