अब मी टू के लपेटे में आए डायरेक्टर सुभाष घई, लगा यौन शोषण का संगीन आरोप

बॉलीवुड, मी टू, नाना पाटेकर, tanushree dutta, aloknath, director, सुभाष घई, हिन्दी समाचार, #mee too

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों मी टू के मामले घड़ल्ले से सामने आ रहे हैं. नाना पाटेकर से शुरू हुए इस मामले में आए दिन नए नए नाम सामने आते रहते हैं. नाना पाटेकर, आलोक नाथ के बाद अब डायरेक्टर सुभाष घई लपेटे में आ गए हैं. उनके ऊपर भी एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है.

महिला का आरोप है कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया. महिला के इस आरोप का वृहस्पतिवार को निर्देशक ने ‘कड़ाई’ से प्रतिवाद किया. लेखिका महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर अज्ञात अकाउंट साझा किया जो पिछले महीने कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली प्रथम महिलाओं में से एक है.

कुकरेजा ने कहा कि महिला ‘काफी विश्वसनीय मीडिया हस्ती है जो अपना नाम उजागर नहीं करना चाहती.’ महिला ने कहा कि वर्षों पहले उसने घई के साथ एक फिल्म में काम किया और वह उसमें कुछ ज्यादा ही रूचि लेने लगे और स्क्रिप्ट सेशन में वह अक्सर उसे अपने अपार्टमेंट में बुलाते.

उन्‍होंने आगे बताया, उसने (महिला) दावा किया कि एक बार उन्होंने जबरन उसे चूम लिया लेकिन अगले दिन यह कहकर उसे शांत कराने का प्रयास किया कि यह घटना ‘‘प्रेमियों की लड़ाई’ है. उसने आरोप लगाए कि देर रात तक चले संगीत सेशन में उन्होंने शराब पी और उसे भी शराब की पेशकश की ‘‘जिसमें नशीला पदार्थ’ मिलाया हुआ था. महिला ने कहा कि फिर से होटल के कमरे में ले जाया गया जहां अचेतावस्था में उसका यौन शोषण किया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*