‘मुबारकां’ फ़िल्म फर्स्ट लुक रिलीज, आपको गुदगुदाने आ रही चाचा-भतीजे की जोड़ी

Mubarkan

लाइव सिटीज डेस्क : हाफ गर्लफ्रेंड के बाद अब अर्जुन कपूर जल्द ही आपको गुदगुदाने आ रहे हैं अपनी फ़िल्म ‘मुबारकां’ से. दरअसल अर्जुन की फ़िल्म मुबारकां का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ हो गया हैं और इस फ़िल्म के पोस्टर को आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान आने वाले टीवी कार्यक्रम पर टीवी के माध्यम से रिलीज़ किया गया. फ़िल्म के पहले पोस्टर में चाचा – भतीजे, अर्जुन और अनिल कपूर की जोड़ी नज़र आ रहीं हैं.

ये पहली बार है जब अर्जुन कपूर इलिआना डीक्रूज़ और अथिया शेट्टी के साथ नज़र आने वाले हैं. अनिल कपूर ने इस पर लिखा ‘हमारे शरीफ चेहरों पर मत जाइये. चाचा-भतीजा कमाल करने वाले हैं. पूरी कहानी के लिए #28जुलाई का इंतज़ार कीजिए. मुबारका की टीम ने आईपीएल के फाइनल पर अपनी फिल्म प्रोमोट करी. एक तरफ अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड इस फ्राइडे रिलीज़ हुई, कुछ खास उसके रिजल्ट्स नहीं रहे. शायद मुबारकान अर्जुन कपूर के लिए अच्छी खबर ले आए.

Mubarkan

फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ‘मुबारकां’ में एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी नजर आएंगी. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर नेहा का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैन्स को यह जानकारी दी. वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर और अर्जुन खुद भी नजर आ रहे हैं. अर्जुन ने लिखा, ‘‘ अंदाजा लगाएं…कौन हमारे साथ जुड़ रहा है…देखें वह कितनी खुश है..आपका स्वागत है. ’’ नेहा ने बताया कि फिल्म में वह खास रोल में हैं. जिसकी शूटिंग उन्होंने चंडीगढ़ में पूरी कर ली है. नेहा ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं ‘मुबारकां’ के साथियों के साथ…और फिल्म के लिए मेरी शूटिंग पूरी हो गई. ’’

यह भी पढ़ें – झारखंड से कोंकणा सेन को है खास लगाव, जानिये क्यों

नहीं रहे ‘एयरलिफ्ट’ के रियल हीरो, 1 लाख 70 हज़ार फैमिली को पहुंचाया था भारत