नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी में निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले

nawaz

लाइव सिटीज डेस्कः बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी ‘An Ordinary Life’ 25 अक्‍टूबर को लांच होने वाली है. लांच से पहले किताब के कुछ अंश वायरल हुए हैं, जिनमें नवाज की निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हैं.

यह पहली बार है जब नवाज ने अपनी जिंदगी में आई लड़की के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने किताब में काफी बेबाकी से अपनी प्रेमिकाओं के शरीर के प्रति होने वाले आकर्षण के बारे में बताया. नवाज ने अपनी बुक में बताया कि किस तरह सबसे पहले उनकी जिंदगी में सुनीता आई. इसके बाद उन्हें न्यूजर्सी की सुजैन से प्यार हुआ लेकिन उनके प्यार की गाड़ी यहीं नहीं रुकी. फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरान नवाज को अपनी को-स्टार निहारिका सिंह से बेइंतहा प्यार हो गया.

वह लड़की कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस निहारिका सिंह हैं. नवाजुद्दीन और निहारिका ने साल 2012 में आई फिल्म ‘मिस लवली’ में साथ काम किया था. निहारिका ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

बायोग्राफी में लिखा है, एक दिन नवाज ने निहारिका को अपने घर पर मटन खाने के लिए बुलाया. जिसके बाद निहारिका ने भी नवाज को अपने घर मटन खाने के लिए बुलाया. वह निहारिका के घर पहुंचे तो हैरान रह गए. घर को कैंडल्स से सजाया गया था. निहारिका ने सॉफ्ट फॉक्स फर पहना हुआ था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी.

निहारिका की खूबसूरती के आगे मोमबत्ती की रोशनी बेकार थी और मैं ठहरा गांव का रसिया आदमी. मैंने उसे (निहारिका) बाहों में भरा और सीधे बेडरूम में ले गया. हम वहां पूरी तरह प्यार में डूब गए. इस तरह मेरा और निहारिका का रिलेशनशिप शुरू हुआ.

नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी में लिखा है, निहारिका एक बहुत बुद्धिमान लड़की थी. खुद एक एक्ट्रेस होने के नाते वह मेरे काम और स्ट्रगल को समझती थी. वह दिन में कई बार मुझे फोन करती थी और मुझसे मेरे दिन के कार्यक्रमों के बारे में पूछती थी. उसके लगातार पूछे जाने वाले सवालों से मैं कई बार बहुत परेशान हो जाता था. हम दोनों के बीच एक ऐसा रिश्ता, जिसके बारे में मैं भी नहीं जानता था कि यह डेढ़ साल में टूट जाएगा.

जाहिर है कि निहारिका मुझसे कुछ प्यारी बातों की उम्मीद करती थी जो किसी भी दो प्रेमियों के बीच होती हैं. लेकिन मैं बहुत ज्यादा स्वार्थी था. मेरा लक्ष्य सीधा था. उसके घर जाऊं, अपना काम करूं और निकल जाऊं.

धीरे-धीरे उसे इस बात का अंदाजा हो गया कि मैं बहुत कमीना हूं और सिर्फ अपने ही बारे में सोचता हूं. उनका रिश्ता कैसे खत्म हुआ, इस बारे में नवाजुद्दीन ने लिखा है कि अगली बार जब मैं निहारिका के पास गया तो उसने एक सिल्क रोब पहन रखी थी. मैंने उसकी कमर के चारों ओर हाथ घुमाया लेकिन उसने मुझे धक्का दे दिया.

निहारिका ने कहा, ‘नहीं नवाज, बहुत हो गया. मैं अब तुमसे नहीं मिलूंगी.’ मैं उसके सामने गिड़गिड़ाया, मैं रोया, मैंने माफी मांगी लेकिन वह पहले ही बहुत बर्दाश्त कर चुकी थी. तो बस इतना ही था. हम दोनों ने एक-दूसरे से जुड़े सभी कांटैक्ट्स खत्म कर लिए.