न्यूयॉर्क हमला: बस पांच घर की दूरी पर थीं प्रियंका चोपड़ा

priyanka

लाइव सिटीज डेस्कः न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में एक ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मारकर आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना के बाद अभिनेत्री प्रियंका ने इस की जानकारी देते हुए बताया कि, घटना के वक्त वे कहां थीं.

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग की वजह से न्यूयॉर्क में ही डेरा जमाए हुए हैं. घटना के बाद उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए बताया है कि  यह घटना उनके घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है. वे काम से कार में लौट रही थी. उन्होंने कहा कि उदासी फैलाने वाले सायरंस की आवाज इस बात का एहसास कराती है कि दुनिया की क्या हालत हो चुकी है.

Capture

‘क्वांटिको’ की स्टार प्रियंका चोपड़ा ने कहा है यह मेरे घर से पांच ब्लॉक दूर हुआ. मैं अपने घर आ रही थी तब दहला देने वाले सायरनों ने मुझे याद दिलाया कि यह दुनिया की स्थिति है. टेलर स्विफ्ट ने सूर्यास्त की एक फोटो इन्स्टाग्राम पर लगाई और कैप्शन दिया है आई लव यू न्यूयार्क. आगे उन्होंने एक दुखी इमोजी भी डाला है.

Capture1

बता दें कि न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में एक ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मारकर आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. ट्रक ड्राइवर ने जानबूझकर लोगों को टक्कर मारी. न्यूयॉर्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर का नाम सेफुलो साइपोव है और उसकी उम्र 29 साल की बताई जा रही है.

प्रियंका चोपड़ा का समय इन दिनों मुंबई और अमेरिका के बीच चक्कर लगाते हुए कट रहा है. इन दिनों बॉलीवुड में उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं हैं जबकि हॉलीवुड में वे दो फिल्मों के साथ ही क्वांटिको की भी शूटिंग कर रही हैं. भारत में इन दिनों उनका फोकस रिजनल फिल्मों को प्रोड्यूस करने पर ज्यादा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*