फिल्‍म प्रमोशन को निरहुआ पहुंचे मोतिहारी के स्‍कूलों में, पेरेंट्स से कहा – बच्‍चों को भी दिखायें ‘बॉर्डर’

निरहुआ, film promotion, border, bhojpuri film, motihari, bihar samachar, hindi news, film news, entertainment news

लाइव सिटीज डेस्क: जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने आज मोतिहारी के विभिन्‍न स्‍कूलों में जाकर बच्‍चों, अभिभावकों व शिक्षकों से मुलाकात की और उनसे भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ देखने की अपील की. निरहुआ ने उनसे कहा कि फिल्‍म ‘बॉर्डर’ को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफि‍केट दिया है और 12 साल से कम उम्र के बच्‍चों को भी दिखाने की परमीशन दी है. इसलिए अपनी भाषा की फिल्‍म को देखें, जो 15 मई को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. निरहुआ ने इस दौरान बच्‍चों के साथ सेल्‍फी भी ली और स्‍कूल में वृक्षारोपण भी किया.

बता दें कि इन दिनों निरहुआ एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ को प्रमोट करने के लिए निरहुआ समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट बिहार के विभिन्‍न जिलों में स्‍थानीय एकादश के साथ क्रिकेट मैच खेल रही है. इसे प्रमोशनल एक्टिविटी को ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान’ का नाम दिया गया है, जिसका तीसरा मैच आज मोतिहारी के गांधी मैदान में पूर्व विधायक श्री पवन जायसवाल और मोतिहारी जिला पार्षद श्रीमती प्रियंका जायसवाल के सहयोग से किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

सड़कों पर गुजारी रात और सोना पड़ा भूखे पेट,रवि किशन ऐसे बनें भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े सितारे

इस बारे में निरहुआ ने पवन जायसवाल और प्रियंका जायसवाल का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि भोजपुरी भाषा को प्रोत्‍साहन देने में जनप्रतिनिधियों की भी अहम भूमिका है. निरहुआ ने ये भी कहा कि ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान’ हमारी फिल्‍म के प्रमोशन का तो पार्ट है ही, साथ ही इसका मकसद नवयुवकों को भारतीय सेना में जाने के लिए प्रोत्‍साहित करना भी है.

यूथ ज्‍यादा से ज्‍यादा इंडियन आर्मी में शामिल हो और मां भारती की सेवा करें. हमारी आर्मी दुनिया की सबसे बड़ी आर्मी है, जिस पर हमें फक्र है. उन्‍होंने ये भी कहा कि भोजपुरी के प्रति नकारात्‍क सोच रखने वाले 15 जून को एक बार जरूर फिल्‍म देखें. अगर यह भोजपुरी फिल्‍मों के प्रति आपकी सोच नही बदली, तो मैं फिल्‍म बनाना छोड़ दूंगा.

गौरतलब है कि इससे पहले 11 जून को बक्‍सर और 12 जून को गोपालगंज में बॉर्डर 11 ने स्‍थानीय टीमों को शानदार मुकाबले में हरा दिया था. वहीं ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान’ के तहत 14 जून को बेगूसराय और 15 जून को मुजफ्फरपुर में क्रिकेट मैच के जरिये निरहुआ अपनी फिल्‍म‘बॉर्डर’ को प्रमोट करेंगे. फिल्‍म के प्रोड्यूसर – एक्‍टर प्रवेश लाल यादव ने बताया कि ‘बॉर्डर के जवान, खेल के मैदान में’ अभियान भोजपुरी भाषा की फिल्‍मों पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग को लोगों के जेहन से मिटाने का काम करेंगे.

फिल्‍म बॉर्डर को संतोष मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं. फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं रंजन सिन्हा और उदय भगत. फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है.

देखें वीडियो :

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*