पटना में होंगे नंबर 1 ड्रामेबाज सीजन—3 के आॅडिशन

पटना: ट्राइविजन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा अंतर्राष्ट्रीय स्तर व भारत का सबसे बड़ा एक्टिंग और डांसिंग का रियलिटी शो नंबर 1 ड्रामेबाज सीजन 3 के साथ जल्द ही आ रहा है. सीजन 1 व 2 की शानदार सफलता के बाद नवंबर से हर रविवार को 1 घंटे का कार्यक्रम ई—24 चैनल पर प्रसारित होगा.

सीजन 3 में कुल 12 एपिसोड एंटरटेनमेंट टीवी चैनल ई—24 पर प्रसारित किए जाएंगे. इस शो के प्रथम विजेता को सतमोला ग्रुप की तरफ से 2.5 लाख रुपये की पुरस्कार धनराशि के साथ एक कंपनी का ब्रांड एंबेसडर व दो बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का सुनहरा अवसर दिया जाएगा. सीजन 3 के लिए संपूर्ण भारत से एक लाख प्रतिभागी आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं. इसकी जानकारी शो के अवार्डेड निर्माता व निर्देशक विजय भारद्वाज ने होटल समर्पण नेस ईन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बातचीत के दौरान दी. संवाददाता सम्मेलन में मिसेज इंडिया सेकेंड रनर-अप मोनिका मनी बतौर अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं.


बॉलीवुड अभिनेता मुश्ताक खान, बॉलीवुड कोरियोग्राफर मुदस्सर खान, शो के निर्माता व निर्देशक विजय भारद्वाज संयुक्त रूप से सीजन 3 में बतौर जज होंगे. सीजन 3 के लिए आॅडिशन प्रक्रिया भारत के कुल 10 राज्यों में संपन्न करवायी जा रही है. इसमें उत्तराखंड, दिल्ली, एनसीआर, यूपी, हरियाणा, पंजाब, बिहार, गुजरात, राजस्थान, महाराष्ट्र व हिमाचल प्रदेश राज्यों के नाम शामिल हैं. इस रियलिटी शो में 5 से 16 साल आयु वर्ग के बच्चे भाग ले सकते हैं.


इस शो की सबसे खास बात यह है कि अभी रोहित भगत एवं कन्हैया कुमार अलग राज्यों से अनाथालय में जाकर और मूक-बधिर आश्रम में जाकर बच्चों की काउंसलिंग कर रही हैं ताकि वह पढ़ाई के साथ-साथ कमाई कर सके और छोटी—छोटी खुशियां हासिल कर सकें. पूरे एशिया से भारी संख्या में युवा व बच्चे आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने इस शो के लिए नामांकन किया है. पूरे भारत और नेपाल से कई स्कूलए एक्टिंग व डांस अकेडमी इस शो से जुड़ चुके हैं. ट्राइविजन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड फिल्म और टेलीविजन जगत में सबसे बड़े व प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक है. इसकी भारत में कई शाखाएं हैं. ट्राइविजन का मुख्य उद्देश्य भारत के युवाओं को विभिन्न प्रतिभाओं को बढ़ावा देना है. पिछले 11 वर्षों से एंटरटेनमेंट व प्रमोशन के व्यवसाय क्षेत्र में अग्रणी है.


आपको बता दें कि ट्राइविजन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने फिल्म व टेलीविजन जगत के कई प्रोजेक्ट्स के साथ सराहनीय कार्य किया है. लाइफ ओके के लिए ‘सावधान इंडिया,’ इंडिया न्यूज के लिए ‘सलाखें,’ सहारा के लिए ‘क्राइम जोन,’ हिंदी फीचर फिल्म ‘जस्ट 30 मिनट्स,’ टीवी चैनल डीडी1 के लिए ‘तिलक’ आदि प्रोजेक्ट किये हैं. डॉक्यूमेंट्री सॉन्ग ‘बेटी बचाओ’ व जी न्यूज के लिए ‘एंटी एसिड अटैक’ आदि प्रोजेक्ट्स पर काम कर सफलता हासिल की है. इनके आने वाली जो फिल्म है वह बेटी बचाओ पर आधारित है और नाम है ‘लाडो.’ पहली बार देशभक्ति का संगीत भी बनाया जा रहा है. एक्टिंग न्यूज रीडिंग, चुटकुले, डांस ड्रामा, टीवी सीरियल, मिमिक्री आदि गतिविधियों में रूचि रखने वाले सभी प्रतिभागियों के लिए यह सबसे बेहतरीन मंच है.