अब ‘रंगोली’ सजाने आ रही हैं नीतू चंद्रा

nitu-chandra

लाइव सिटीज डेस्क : साउथ के साथ साथ, बॉलीवुड में भी पहचान बनाने वाली हीरोइन नीतू चंद्रा दूरदर्शन का हिट शो रंगोली के होस्टिंग के जरिए टीवी डेब्यू करने जा रही है. नीतू की माने तो उन्हें इस शो का आॅफर सालभर पहले ही आ गया था, लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में चल रहें प्रॉजेक्ट्स के चक्कर में वह इस शो से नहीं जुड़ पाई.



लेकिन अब वह इस शो के लिए बिलकुल फ्री है और खुश भी है कि उन्हें यह शो के जरिए ​टीवी डेब्यू करने को मिला. क्योंकि यही एक ऐसा शो है, जो हर उम्र के लोगों को जोड़े रखता है. उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी अपने प्रशंसको को दी थी.

नीतू कहती है कि बचपन से यह शो देखा है, मेरे दादा दादी यह शो फेवरेट रहा है और बचपन में मेरे संडे की शुरुआत भी इसी शो से हुआ करती थी. गौरतालब है ​कि नीतू से पहले यह शो स्वारा भास्कर होस्ट कर रहीं थी. अभी हाल ही में नीतू चंद्रा के केडी सिंह बाबू स्टेडियम (लखनऊ) में आईजीसीएल (इंड‍ियन ग्रामीण क्र‍िकेट लीग) मैच में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने पहुंची थी. नीतू चंद्रा बिहार की हैं और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इनका ननिहाल है.

बता दें कि कुछ दिन पहले चेतन भगत की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में कुछ बातों को लेकर नीतू चंद्रा ने ऐतराज जताया था. फिल्म स्टार व डुमरांव की मूल निवासी नीतू चंद्रा ने तब अपने फेसबुक पेज के माध्यम से चेतन को बिहार आकर डुमरांव राज का वैभव देखने की चुनौती दी थी.

नीतू ने अपने स्टेटस में बिहारियों की अंग्रेजी कमजोर बताने पर चेतन की खिल्ली उड़ाते हुए लिखा था कि 1793 में देश का पहला अंग्रेजी उपन्यास बिहार के भोजपुर के दीन मोहम्मद ने लिखा था.

nitu-chandra