अब बाबा रामदेव के साथ भजन गायेंगी ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा

लाइव सिटीज डेस्क : अपने योग और पतंजली के ब्रांड को लेकर दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाले योग गुरू बाबा रामदेव को आपने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से लेकर सेलेब्रिटीज के डांस रिएलिटी शो तक में टीवी पर कई अंदाज में देखा है, लेकिन अब खबरें हैं कि इन रिएलिटी शो में गेस्‍ट के तौर पर नजर आने वाले बाबा रामदेव अब एक रिएलिटी शो के जज बने नजर आएंगे.

studio11

एक काफी अलग कॉन्सेप्ट के साथ बहुत जल्द नया रियलिटी शो आने वाला है और आपको बता दें कि इस शो में जज के तौर पर बाबा रामदेव के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं.  इस शो में कंटेस्टेंट भजन गाएंगे. इस शो को बनाने का मकसद है कि आज की जनरेशन को शो के माध्यम से भजन का ज्ञान दिया जाए. इस शो के जरिए मेकर्स लोगों को नई दुनिया दिखाना चाहते हैं. इस दौरान बाबा रामदेव ज्ञानवर्धक बाते बताएंगे.

ओम शांति ओम
दरअसल, इस शो का नाम ‘ओम शांति ओम’ है और आप इस शो में सबको भक्ति करते देखेंगे. इतना ही नहीं इस शो में आपको सोनाक्षी के साथ बाबा रामदेव भी जज के रूप में नजर आएंगे. साथ ही शो में जानी मानी सिंगर कनिका कपूर और गायक/कंपोजर रवजियानी भी नजर आएंगे.

फर्स्ट एपिसोड में ये सितारे होंगे शामिल

बता दें कि शो की शूटिंग पवई के एक स्टूडियो में हो रही है और शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह, मौनी रॉय और बादशाह भी नजर आएंगे. यह शो जल्द लाइफ ओके पर आएगा और इस शो को ‘दंगल’ में आमिर खान के भतीजे के रोल में काम कर चुके अपार शक्ति खुराना होस्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें – 4 अगस्‍त को होगी सुपर स्‍टार खेसारीलाल और किंग खान की भिड़ंत
प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड की स्‍टार काम करने को एक्‍साइटेड