48 घंटे में बनी ‘पद्मावती’ की रंगोली, 5 सेकंड में कर डाला तहस-नहस

rangoli-dipika

लाइव सिटीज डेस्क : दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारकास्ट वाली संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती को लेकर मचा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में सोमवार को गुजराते के सूरत में एक मॉल के अंदर बने पद्मावती के पोस्टर की शानदार रंगोली को बर्बाद कर दिया गया. इस रंगोली को बनाने में 48 घंटे लगे थे. आपको बता दें कि पद्मवती का पोस्टर चार दिन पहले ही रिलीज हुआ है. जिसके बाद राजपूत समुदाय के एक संगठन राजपूत करनी सेना ने पोस्टर को जला दिया और फिल्म को न रिलीज करने की धमकी दी थी.

रंगोली बनाने वाले कलाकार करण के ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि लगभग 100 लोगों की भीड़ जय श्री राम के नारे लगाते हुए आई और उनके दो दिनों की कड़ी मेहनत को तहस-नहस कर के चली गई. करण ने इन उपद्रवियों की हरकत के बाद की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस घटना के बाद करण ने मॉल के मैनेजमेंट को खत लिखकर बताया है कि जिस तरह से उनकी रंगोली को और मेहनत को बर्बाद किया गया है वो बेहद अफसोसजनक और शर्मनाक है.

करण के. ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रंगोली के फोटो साझा करते हुए लिखा है, ‘100 लोगों की भीड़ आई और ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाते हुए मेरी 48 घंटे की मेहनत बबार्द कर दी..’ करण ने अपने इन ट्वीट्स में संजय लीला भंसाली और उनकी टीम, रणवीर सिंह को भी टैग किया है.

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका प्रमुख भूमिकाएं हैं. रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है, जिन्होंने 13 वीं शताब्दी में भारत पर आक्रमण किया. जब पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो 24 घंटे के भीतर यूट्यूब पर एक करोड़ से अधिक लोगों ने उसे देखा था. बता दें कि, करनी सेना के नेतृत्व में भीड़ ने इस साल के शुरू में जयपुर में पद्मावती के सेट को तोड़ दिया था.