पद्मावती का ट्रेलर रिलीज, न राजा न रानी छाया खि‍लजी

ranveer-dipika

लाइव सिटीज डेस्क : दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हो गया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म कितनी भव्य होगी इसका अंदाजा ट्रेलर देखकर बखूबी लगाया जा सकता है. ट्रेलर को बिना पलकें झपके देखने से आप भी बच नहीं पाएंगे. ऐसा ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है.

इस ट्रेलर में रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर सब पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. अगर ट्रेलर से रणवीर सिंह को हटा दिया जाए तो संजय लीला भंसाली की भव्यता और बेहतरीन सिनेमाई सोच के अलावा कुछ नजर नहीं आता है.

दीपिका पादुकोण की क्लासिक इंडियन ब्यूटी से हम सब वाकिफ हैं, और इसको ‘बाजीराव मस्तानी’ में उनके मस्तानी के किरदार में भी देख चुके हैं. ‘बाजीराव मस्तानी’ में दीपिका पादुकोँण ने रोमांस से लेकर एक्शन तक किया था, और हर काम में उन्होंने दर्शकों के दिल को छुआ था. इसमें दो राय नहीं कि ‘पद्मावती’ के इस ट्रेलर में भी दीपिका पादुकोण बला की सुंदर लग रही हैं.

लेकिन एक्टिंग और लुक के मामले में कुछ नया लेकर आए हैं तो वे अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह हैं. अलाउद्दीन खिलजी से जुड़े वहशीपन को उन्होंने बखूबी पेश किया है. उनके हाव-भाव और खाने का अंदाज देखकर ही लग रहा है कि ये कैरेक्टर सब पर भारी पड़ने वाला है. फिर ‘पद्मावती’ के किरदार की जहां तक बात है तो उसे आखिर में जौहर करना है.

इसलिए सारा फोकस रणवीर सिंह के कैरेक्टर की ओर घूम जाता है. बेशक, संजय लीला भंसाली ने फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ रखा है. लेकिन इतना तय है कि ये ‘पद्मावती’ रणवीर सिंह की रहने वाली है.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)